Barmer News: युवक का अपहरण कर मारपीट के बाद हत्या करने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2317756

Barmer News: युवक का अपहरण कर मारपीट के बाद हत्या करने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

Barmer News: राजस्थान में बाड़मेर जिले की सदर थाना क्षेत्र में 28 जून की रात्रि को एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट कर हत्या करने के बाद शव कुएं में फेंकने के मामले में सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

barmer news- zee rajasthan

Barmer News: बाड़मेर जिले की सदर थाना क्षेत्र में 28 जून की रात्रि को एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट कर हत्या करने के बाद शव कुएं में फेंकने के मामले में सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को आज न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है, जहां पर उनसे गहन पूछताछ कर रही है. 

बाड़मेर सदर थानाधिकारी सत्य प्रकाश ने बताया 28 जून की रात्रि को सदर थाने के पीछे शिवनगर से गणपत सिंह नामक युवक का उसके चचेरे भाई भेराराम व उसके अन्य आरोपियों ने मिलकर अपहरण किया और उसके बाद उसके साथ मारपीट कर हत्या कर दी और धनाऊ थाना क्षेत्र में एक सूने कुएं में उसकी लाश फेंक दी थी. 

इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी भेराराम, गोगाराम, पुरखाराम कैलाश हरलाल को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. जिनको आज न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है वहीं इस मामले एक अन्य आरोपी जेताराम अभी फरार चल रहा है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है और शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में चचरे भाई मुख्य आरोपी भेराराम ने बताया कि गणपतसिंह उसका चचेरा भाई था लेकिन वह उसके परिवार की महिला सदस्य से लगातार बात कर रहा था कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं माना और बातचीत लगातार जारी रखी जिसके बाद उन्होंने मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अपहरण में प्रयुक्त बोलोरो कैंपर गाड़ी को गई बरामद कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार 5 आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है.

Trending news