Barmer: घर से भागे प्रेमी युगल ने लगाया मौत को गले, पुलिस कर रही है मामले की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2059918

Barmer: घर से भागे प्रेमी युगल ने लगाया मौत को गले, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Barmer news: बालोतरा जिले के जसोल थाना क्षेत्र में स्थित पहाड़ियों में प्रेमी युगल के शव पेड़ पर लटके मिलने से सनसनी फैल गई.नाबालिग लड़की शिनाख्त नोखा निवासी के रूप में हुई हैं.

प्रेमी युगल

Barmer news: बालोतरा जिले के जसोल थाना क्षेत्र में स्थित पहाड़ियों में प्रेमी युगल के शव पेड़ पर लटके मिलने से सनसनी फैल गई,घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोग वहां इकट्ठा गए और जसोल पुलिस को सूचना दी.

एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया 
जिसके बाद एसपी हरिशंकर व सीओ नीरज शर्मा भी घटनास्थल पर पहुचे और मौका मुआयना किया,बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पहाड़ी से नीचे उतार बालोतरा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक युवक की पहचान लक्ष्मीनारायन भार्गव निवासी आलासर,जिला चुरू के रूप में हुई, नाबालिग लड़की शिनाख्त नोखा निवासी के रूप में हुई हैं.

घर से भागा था युगल 
 संभवतः युवक का नाबालिग युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, उसी के कारण दोनों ही घर से गायब होने के बाद भाग कर यंहा पहुंचे थे. पुलिस के अनुसार युवक के खिलाफ नाबालिग युवती के परिजनों ने 8 जनवरी को पुलिस थाना नोखा जिला बीकानेर में अपहरण का मामला दर्ज करवा रखा था,जिसके चलते नोखा थाना पुलिस प्रेमी युगल की तलाश कर रही थी. 

 पहाड़ी पर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या 

घर से भागने के बाद दोनों बालोतरा के जसोल पहुचे और पहाड़ी पर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पहाड़ी की तरफ घूमने गए स्थानीय लोगों ने दोनों के ही पेड़ से शव लटकते देखें और उसके बाद जसोल थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. जसोल थाना पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचित कर आगे की कार्यवाही शुरू की. वही परिजनों के पहुंचने के बाद आगे कानूनी कार्यवाही कर दोनों ही शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किये जायेंगे.

आपको बता दें कि राजस्थान के बालोतरा जिले के जसोल थाना क्षेत्र के पहाड़ियों में एक प्रेमी युगल के शव पेड़ पर लटाका मिला. जिसके बाद शहेर में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल घर से भागकर यहा आये थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.  

यह भी पढ़ें: गजेन्द्र सिंह खींवसर ने अस्पताल की व्यवस्थाओं पर ली बैठक,बेहतर चिकित्सा व्यवस्थाओं पर दिया जोर

Trending news