Barmer Crime News:हात्या या कुछ और! ट्रेन की चपेट में आने युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2289903

Barmer Crime News:हात्या या कुछ और! ट्रेन की चपेट में आने युवक की मौत

Barmer Crime News: मृतक जेठाराम निर्माण कार्यो की ठेकेदारी का काम करता था पत्नी व दो बच्चों के साथ बाड़मेर शहर न्यू आरटीओ ऑफिस रेलवे ट्रेक के पास अपने मकान में रहता था.

Barmer Crime News

Barmer Crime News:बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र में एक युवक की ट्रेन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद रिको थाना पुलिस मौके के पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

ट्रेन की चपेट में आने से मौत
जानकारी के अनुसार रीको थाने के हेड कांस्टेबल केसराराम ने बताया रात को कंट्रोल रूम से सूचना मिली न्यू आरटीओ ऑफिस के पीछे एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर रेलवे गेटमेन से शव को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

ट्रेन की चपेट में आने से मौत
मृतक युवक के भाई ने रीको थाना पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया की मेरा छोटा भाई जेठाराम पिछले दो-तीन साल से बाड़मेर शहर में न्यू आरटीओ ऑफिस के पास रहता है और रात को बाड़मेर से जोधपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई है.

पुलिस ने भाई की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा.

मृतक जेठाराम निर्माण कार्यो की ठेकेदारी का काम करता था पत्नी व दो बच्चों के साथ बाड़मेर शहर न्यू आरटीओ ऑफिस रेलवे ट्रेक के पास अपने मकान में रहता था. फिलहाल रीको थाना पुलिस इस मामले की जांच कर यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक ने आत्महत्या की है या फिर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है.

यह भी पढ़ें:शादी के नाम पर होता था 'देह व्यापार',नाबालिग लड़कियों को खरीदने आते थे खरीदार

यह भी पढ़ें:ड्यूटी के दौरान कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली,थाने में पसरा सन्नाटा

Trending news