Barmer News: धोरीमन्ना में गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आई BJP, शुरू किया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1458242

Barmer News: धोरीमन्ना में गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आई BJP, शुरू किया धरना

पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में एक दलित मूकबधिर बालिका के साथ गैंगरेप (Gangrape) के मामले में 24 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, जिसको लेकर अब सियासत शुरू हो गई है.

Barmer News: धोरीमन्ना में गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आई BJP, शुरू किया धरना

Gudamalani, Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में एक दलित मूकबधिर बालिका के साथ गैंगरेप (Gangrape) के मामले में 24 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, जिसको लेकर अब सियासत शुरू हो गई है.

भारतीय जनता पार्टी ने इसको मुद्दा बनाकर गहलोत सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर धरना शुरू कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा धोरीमन्ना पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ित बालिका और उनके परिजनों से मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और उसके बाद भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धोरीमन्ना थाने के आगे धरना प्रदर्शन कर तत्काल प्रभाव से गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. 

यह भी पढे़ं- अपने ही खेत में लहूलुहान बेहोश मिली दलित मूक बधिर युवती, परिजन बोले- मेरी बच्ची को नोंच डाला

साथ ही उन्होंने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत सरकार के शासन में लगातार महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी राजनीति कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं. उन्हें राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति से कोई मतलब नहीं है. हमारा यह धरना धोरीमन्ना की घटना के विरोध ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ है. भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष के साथ जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल चौहटन प्रधान रूपाराम सारण सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे.

यह भी पढे़ं- पायलट-गहलोत विवाद में कूदे किरोड़ी लाल मीणा, बोले- बस मूंछ की लड़ाई है, ईगो में पिस रही जनता

अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही पुलिस
गौरतलब है कि गैंगरेप मामले में पुलिस की 4 स्पेशल टीमें लगातार अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही है वही तीन संदिग्ध लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है लेकिन अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Trending news