Barmer: एटीएम कार्ड बदलकर लोगों से ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2067523

Barmer: एटीएम कार्ड बदलकर लोगों से ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल

Barmer news: भोले भाले लोगों को अपनी बातों में उलझा कर धोखे से एटीएम बदलकर उनके खाते से रुपए निकालने वाले एक शातिर ठग को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. कोतवाली पुलिस अब शातिर ठग आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है.

आरोपी गिरफ्तार

Barmer news:  भोले भाले लोगों को अपनी बातों में उलझा कर धोखे से एटीएम बदलकर उनके खाते से रुपए निकालने वाले एक शातिर ठग को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. कोतवाली पुलिस अब शातिर ठग आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है.

पर्ची नीचे गिरने के नाम पर धोखा 
कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा ने बताया कि 8 दिसम्बर को महिला कमला निवासी जोगेश्वर कुआं ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया कि मैं आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में पैसे निकालने के लिए गई थी वहां पर पहले से खड़े अज्ञात व्यक्ति मौजूद था. एटीएम से पैसे विड्रोल करने का प्रोसेस धीरे चल रहा था. इस दौरान उसे अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि आपकी पर्ची नीचे गिर गई है जैसे ही महिला पर्ची लेने के लिए नीचे झुकी तो तुरंत ठग ने महिला का एटीएम लेकर दूसरा एटीएम डाल कर चला गया. और उसके बाद उसके खाते से 47000 का फ्रॉड ट्रांजैक्शन हो गया. 

47000 का फ्रॉड ट्रांजैक्शन 
कोतवाली थाना पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अज्ञात मुलजिम की तलाश की और भादरराम हेड कांस्टेबल की टीम ने कार्रवाई करते हुए तकनीकी सूचना के आधार पर संदिग्ध भारत कुमार निवासी चितलवाना को दस्तयाब कर उससे गहन पूछताछ की तो उसने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अब पैसे बरामद करने के प्रयास कर रही है वही आरोपी भारत कुमार पुत्र कानाराम जाती माली निवासी चितलवाना के खिलाफ पहले इस तरह की ठगी करने के 17 मामले दर्ज है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
आरोपी भारत कुमार आले दर्जे का एटीएम चोर व ठग है. और गुड़ामालानी क्षेत्र में भी इस तरह की ठगी करने के फिराक में था लेकिन पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने करीब 18 इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है. एटीएम चोरी की ठगी के मामलों में पहले भी कई बार जेल जा चुका है.

यह भी पढ़ें: आरपीएससी की आरएएस मुख्य परीक्षा पर अपडेट, आंदोलन रहा सफल

Trending news