Baran: शादी का झांसा देकर छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म,पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037223

Baran: शादी का झांसा देकर छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Baran news: बारां जिले के अटरू थाना क्षेत्र के एक गांव की दलित नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने एवं अवैध रूप से सम्बन्ध बनाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म

Baran news: बारां जिले के अटरू थाना क्षेत्र के एक गांव की दलित नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने एवं अवैध रूप से सम्बन्ध बनाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी को अस्पताल में मेडिकल करवाने लेकर गई थी. 

जहां से आरोपी टॉयलेट की खिड़की से निकलकर भाग गया. काफी देर तक बाहर नहीं आया तो पुलिस ने आरोपी की तलाश में भागदौड़ शुरू की. तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को खेत से वापस पकड़ लिया है.

पुलिस के अनुसार थाना इलाके के एक गांव से कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा को नीरज पुत्र नवीन इसाई बहला फुसलाकर 6 माह पूर्व भगाकर ले गया था. जिसकी पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी.

आरोपी नीरज करीब 6 महीनो से पुलिस को चकमा दे रहा था. जिसे पुलिस ने आरोपी को दो दिन पहले गिरफ्तार कर लिया था.

अटरु थाना सीआई रामलक्षमण गुर्जर ने बताया कि आरोपी को पुलिस अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए लेकर गई थी। जहां आरोपी टॉयलेट के बहाने अंदर गया था. जो खिड़की से होकर भाग निकला. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने तुरंत तलाश शुरू कर दी. अलग अलग टीमें बनकर आरोपी की तलाश की गई. करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एक खेत में जाकर छिपे आरोपी को फिर से पकड़ लिया है.

आपको बता दें कि बारां के अटरू थाना क्षेत्र में शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां पर कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा को शादी का झांसा देकर एक युवक कई दिनों से अवैध संबंध बना रहा था. घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक्शन दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  

लेकिन आरोपी को अस्पताल में मेडिकल करवाने लेकर गए पुलिस कर्मी को झांसा देकर फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्रा से पिछले छह माह अवैध संबंध बना रहा था. 

यह भी पढ़ें:वन भूमि पर अवैध अतिक्रमण की गतिविधियों के खिलाफ की कार्रवाई,10 बीघा जमीन मुक्त

Trending news