राजस्थान न्यूज: बांसवाड़ा में दो भाइयों से की गई जमकर मारपीट, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1925131

राजस्थान न्यूज: बांसवाड़ा में दो भाइयों से की गई जमकर मारपीट, जानिए पूरा मामला

राजस्थान न्यूज: बांसवाड़ा में दो भाइयों से जमकर मारपीट की गई. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान न्यूज: बांसवाड़ा में दो भाइयों से की गई जमकर मारपीट, जानिए पूरा मामला

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप सर्कल के पास रात को दो भाई के साथ मारपीट की वारदात हुई है. दोनों भाइयों पर चाकू से हमला किया गया जिसमे वो घायल हुए, दोनों घायल भाई को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

मामले के मुताबिक शहर के राती तलाई क्षेत्र निवासी हिमांशु ने अपने दोस्त को 3 लाख 50 हजार रुपए उधार दिए थे,उसे लेने के लिए बार बार हिमांशु उसे फोन कर रहा था,तभी कल रात को दोस्त ने हिमांशु को फोन कर पार्टी के लिए बुलाया,हिमांशु अपने चचेरे भाई दीपक के साथ वहां गया और उसके साथ दोस्त और उसके साथ मौजूद लोगो ने मारपीट की. साथ ही चाकू से हमला किया. इस हमले में दोनों भाई घायल हुए है.

वहीं दूसरी ओर बांसवाड़ा शहर के आजाद चौक में रहने वाले 25 वर्षीय उज्जवल सोनी ने अपने घर में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. उज्जवल को परिजनों ने देखा तो उसे तत्काल शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया . जैसे ही मृत घोषित चिकित्सकों ने किया तो परिजनों ने चिकित्सालय में जमकर हंगामा किया.

युवक की मौत के बाद परिजन अवसाद में आ गए और चिल्लाने लगे. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस चिकित्सालय पहुंची और परिजनों से समझाइश कर उन्हें घर भेज. वहीं मृतक युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है .मृतक युवक पर कर्ज था और सूदखोर उसे परेशान कर रहे थे जिस कारण से उसने आत्महत्या कर ली है. मृतक युवक ने सुसाइट नोट भी लिखा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त

ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय

Trending news