बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी होते ही यहां मना जश्न, ये सीटें फाइनल, इन पर अभी वेटिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1925075

बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी होते ही यहां मना जश्न, ये सीटें फाइनल, इन पर अभी वेटिंग

Rajasthan Election 2023, Alwar: राजस्थान में आज बीजेपी ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है, ऐसे में सूची जारी होते ही अलवर समेत कई जगह कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया है. अलवर से 6 विधानसभाओं के टिकट फाइनल हो गए हैं, जबकि पांच सीटे अभी शेष हैं. 

 

बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी होते ही यहां मना जश्न, ये सीटें फाइनल, इन पर अभी वेटिंग

Rajasthan Election 2023, Alwar: अलवर शहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने संजय शर्मा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.बीजेपी की दूसरी लिस्ट में उनका नाम आने के बाद भाजपा समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया और दूसरी बार उनके विधायक बनने की उम्मीद जताई. राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है .9 अक्टूबर को आचार संहिता लागू हो गई है. 

पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार 

वहीं, भाजपा ने अलवर विधानसभा चुनाव की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें जनता का आशीर्वाद लेकर चुनाव में विजय प्राप्त करने वाले वर्तमान विधायक संजय शर्मा का दुबारा टिकट फाइनल किया है.जिसके चलते भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्र का माहौल है.इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के नंगली सर्किल पर पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार किया.

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि एक बार फिर से विधायक शर्मा अपने कार्यकाल में किए गए ऐतिहासिक विकास कार्यों के कारण और अपनी सरलता और सहजता के कारण चुनाव में विजय श्री प्राप्त करेंगे और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी.

संजय शर्मा को एक बार फिर से भाजपा ने उतारा है

भाजपा से जुड़ी राजस्थान की दूसरी विधानसभा प्रत्याशियों की लिस्ट आने के बाद प्रदेश ही नहीं अलवर विधानसभा से जुड़े क्षेत्रों में भी भाजपा समर्थको ने अपने दावेदारों की टिकट फाइनल होने पर खासा जोश दिखाया.इस दौरान अलवर शहर से बीजेपी की टिकट पर संजय शर्मा को एक बार फिर से भाजपा ने उतारा है .

वहीं, पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना को थानागाजी क्षेत्र से साथ ही मुंडावर से दूसरी बार मनजीत चौधरी को भाजपा ने टिकट देते हुए जीत के दावे किए हैं. अब तक भाजपा अलवर की 11 विधानसभाओं में से 6 विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी घोषित कर चुकी है.

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Rajasthan: कांग्रेस की पहली सूची जारी, अशोक गहलोत-सचिन पायलट के समर्थकों को टिकट, देखें पूरी लिस्ट

 

Trending news