राजस्थान सरकार के आबकारी विभाग को शराब सप्लाई करने वाली कंपनी पर इनकम टैक्स की रेड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2244144

राजस्थान सरकार के आबकारी विभाग को शराब सप्लाई करने वाली कंपनी पर इनकम टैक्स की रेड

Rajasthan News: राजस्थान सरकार के आबकारी विभाग को शराब सप्लाई करने वाली कंपनी पर इनकम टैक्स ने रेड मारी है. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Rajasthan Crime: अलवर के एमआईए औद्योगिक क्षेत्र स्थित विंटेज डिस्टिलर लिमिटेड नाम की शराब कंपनी पर दिल्ली की इनकम टैक्स की करीब 10 टीमों ने रेड मारी. यह कंपनी देशी शराब बनती है और शराब बनाकर राजस्थान सरकार के आबकारी विभाग को सप्लाई करती है.

इनकम टैक्स की टीम द्वारा अलवर व धारूहेड़ा स्थित दोनों फैक्ट्रियों के अलावा फैक्ट्री के सभी डायरेक्टर और प्रमुख लोगों के घरों पर भी रेड चल रही है. राजस्थान और हरियाणा के अलग-अलग ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा. अलवर के अपना घर शालीमार सोसायटी, काला कुआं, एमआईए औद्योगिक क्षेत्र में भी कंपनी से जुड़े हुए लोगों के घरों पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची. 

साथ ही कंपनी के एक दूसरी धारूहेड़ा स्थित फैक्टरी पर भी रेड मारी गई. इसके अलावा गुरुग्राम के साथ कंपनी के डायरेक्टरों के अन्य ठिकानों पर भी इनकम टैक्स की टीम पहुंची. सभी जगह सुबह से कार्रवाई चल रही है. अधिकारियों ने बताया कि कंपनी के दस्तावेज चेक किया जा रहे हैं. इस दौरान कंपनी के पास मिले स्टॉक साथ ही कंपनी द्वारा तैयार होने वाले माल का स्टॉक भी चेक किया गया है. कंपनी के डायरेक्टर के फोन लैपटॉप को इनकम टैक्स विभाग की आईटी टीम चेक कर रही है. सभी के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है.

Trending news