पाकिस्तानी लुगाई सीमा हैदर संग सचिन मीणा ने बनाया Video, सरेआम कह दी इतनी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259847

पाकिस्तानी लुगाई सीमा हैदर संग सचिन मीणा ने बनाया Video, सरेआम कह दी इतनी बड़ी बात

Seema Haider-Sachin Meena Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सचिन मीणा अपनी पाकिस्तानी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं. सचिन मीणा ने प्रिंटेड नीली शर्ट पहन रखी है तो वहीं, सीमा हैदर भी नीली रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. सीमा हैदर ने मांग में गहरा सिंदूर लगा रखा है. बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर दोनों लिप सिंकिंग करते दिखाई दे रहे हैं और प्यार भरे वादे कर रहे हैं.

viral video

Seema Haider-Sachin Meena Video: भले ही टीवी चैनलों पर पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर का क्रेज कम हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों की दीवानगी नहीं खत्म हो रही है. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के नाम से इतनी इंस्टाग्राम चैनल बने हुए हैं कि सब पर ही आए दिन कुछ ना कुछ एक से बढ़कर एक वीडियो अपडेट होता रहता है. 

ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पढ़ी चार बच्चों की मां बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के भारत चली आई और यही बस गई. सीमा हैदर का राज खोलने के बाद कई लोगों ने तो उन्हें पाकिस्तानी जासूस तक कह दिया लेकिन सीमा हैदर भारत आने के बाद पूरी तरह से सनातनी हो गई और उन्होंने हिंदू धर्म भी अपना लिया.  

इतना ही नहीं, वह भारतीय महिलाओं की तरह ही मांगने सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र पहनती हैं. इन दोनों की लव स्टोरी का लोग जमकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन सचिन मीना और सीमा हैदर को लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह दोनों जमकर अपनी जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं. 

ऐसे में हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ने एक बॉलीवुड गाने के जरिये एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं. उससे भी ज्यादा खास बात यह है कि इसमें ऐसा लग रहा है कि दोनों को किसी का डर नहीं है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सचिन मीणा अपनी पाकिस्तानी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं. सचिन मीणा ने प्रिंटेड नीली शर्ट पहन रखी है तो वहीं, सीमा हैदर भी नीली रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. सीमा हैदर ने मांग में गहरा सिंदूर लगा रखा है. बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर दोनों लिप सिंकिंग करते दिखाई दे रहे हैं और प्यार भरे वादे कर रहे हैं.

इस वीडियो को seema.haider__ नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. 600 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.

Trending news