Rajasthan Crime News: पत्नी हुई प्रेमी संग फरार,मिलते ही पति ने बांधकर की लात-घूंसों की बौछार...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259931

Rajasthan Crime News: पत्नी हुई प्रेमी संग फरार,मिलते ही पति ने बांधकर की लात-घूंसों की बौछार...

Rajasthan Crime News:राजस्थान के बांसवाड़ा में पती ने 5 दिन से गायब पत्नी और उसके प्रेमी को परिजनों को साथ मिलकर रस्सी से बांध कर लाध-घूसों से पीटा .घटना से जुड़े फोटो वायरल हुए तो पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची.

Banswara Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार शाम 5 दिन से लापता पत्नी को पति और उसके परिजनों ने पकड़ रस्सी से बांध दिया.वहीं तोरणा निवासी युवक रवि कुमार को भी संदेह पर हाथ-पैर बांध दिए. 

बाद में सरेआम लाध-घूसों से पीटा गया.घटना से जुड़े फोटो वायरल हुए तो पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची. युवक और महिला को थाने लेकर आई.बाद में महिला ने अपने पति के ही खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई.मोटागांव थानाधिकारी गंगाराम ने बताया घटना बुधवार शाम 5:30 बजे की है. 

पुलिस को 7 बजे इसकी सूचना मिली.जिस पर टीम मौके पर पहुंची और युवक और महिला को सुरक्षित थाने लाया गया. महिला की एक बेटी और बेटा है. वह 18 मई से गुमशुदा थी,लेकिन ससुराल वालों ने कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी. प्रेमी युवक लोहारिया के तोरणा गांव का रहने वाला है और कुंवारा है. महिला के पति और परिजनों ने दोनों को तलाशा और गांव लेकर आए. 

आरोप है कि यहां युवक के हाथ और पैर रस्सी से बांध दिए. वहीं महिला को पेड़ से बांध दिया. बाद में दोनों से लाथ-घूसों से मारपीट की. मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए.इसी बीच किसी ने घटना से जुड़े फोटो खींच लिए और वायरल कर दिए.सूचना पर हमारी टीम भी मौके पर पहुंची लेकिन वहां युवक और महिला तो थी लेकिन बंधे हुए नहीं थे. 

पूछताछ में प्रेमी ने बताया कि वह अहमदाबाद की तरफ चले गए थे, लेकिन बाद में वापस लौटे तो उन्हें आरोपियों ने पकड़ लिया. इस पर महिला की रिपोर्ट पर पति समेत 8 अन्य के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी पति को पुलिस ने डिटेन किया है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में भीषण गर्मी ने मचाया कहर, पारा पहुंचा 48 डिग्री, 4 लोगों की हुई मौत

Trending news