Didwana News: ज्वेलर्स की दुकान पर कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई, इतने लाख की नकदी सहित भारी मात्रा में सोना किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259838

Didwana News: ज्वेलर्स की दुकान पर कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई, इतने लाख की नकदी सहित भारी मात्रा में सोना किया जब्त

Didwana News: डीडवाना के गुदड़ी बाजार स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर आज कस्टम विभाग की टीम ने छापा मारकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कस्टम विभाग की टीम ने यहां से 30 लाख रुपए की नकदी सहित भारी मात्रा में सोना भी जब्त किया है.

 

didwana news

Didwana News: राजस्थान में डीडवाना के गुदड़ी बाजार स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर आज कस्टम विभाग की टीम ने छापा मारकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कस्टम विभाग की टीम ने यहां से 30 लाख रुपए की नकदी सहित भारी मात्रा में सोना भी जब्त किया है. वहीं दो ज्वेलर्स को भी हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि गत दिनों कस्टम विभाग की टीम ने जयपुर एयरपोर्ट पर तस्करों पर कार्रवाई करते हुए अवैध सोना जब्त किया था.

 

इस कार्रवाई में एक व्यक्ति को पकड़ा गया था. इस व्यक्ति से जानकारी मिली थी कि उसने सोने का लेन-देन डीडवाना के दो ज्वेलर्स से किया गया था. इस पर आज सुबह कस्टम विभाग के सुप्रीडेंट मनोज कुमार एवं भंवर सिंह के नेतृत्व में विभाग की टीम अचानक डीडवाना पहुंची और छापा मारा. इसके अलावा एक टीम ने ज्वेलर्स के घर पर भी छापा मारा. यह कार्रवाई पूरे दिन तक चलती रही. इस मौके पर एक ज्वेलर्स उमेश ने कुछ सोना नागौर में एक व्यक्ति को बेचा था. जिस पर टीम उमेश को नागौर ले गई. 

यह भी पढ़ें- Dausa News: 100 से अधिक लोग फूड प्वाइजन के हुए शिकार

जहां से सोना जब्त कर वापस डीडवाना लाया गया. इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके चलते स्थानीय पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया. हालांकि इस कार्रवाई के बारे में विभाग के अधिकारियों ने मीडिया को किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई के दौरान 30 लाख रुपए नकद और भारी मात्रा में सोना जब्त किया गया है. वहीं उमेश मराठा और विक्रम मराठा नामक दो ज्वेलर्स को हिरासत में लिया है.

Trending news