Dungarpur News: शादी के 4 घंटे बाद दुल्हन बाइक पर बैठ हुई फरार, रोता रह गया दूल्हा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259832

Dungarpur News: शादी के 4 घंटे बाद दुल्हन बाइक पर बैठ हुई फरार, रोता रह गया दूल्हा

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थाने के डूंगरपुर जिले की चौरासी में लुटेरी दुल्हन की फर्जी शादी करवाने के मामले में एक दलाल को गिरफ्तार किया गया, जो  6 महीने से फरार था. 

 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थाने के डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने लुटेरी दुल्हन की फर्जी शादी करवाने वाले एक दलाल को गिरफ्तार किया है. दलाल 6 महीने से फरार चल रहा था. आरोपी चौरासी थाने का टॉप टेन वांछित है. शादी के 4 घंटे बाद ही दुल्हन फरार हो गई थी. 

चौरासी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि 5 नवंबर 2023 को भातू भाई पुत्र कालू भाई रावल निवासी डूंगरा पोस्ट बिछोर फतेहपुरा जिला दाहोद गुजरात की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की उसकी सगाई भिंडा गांव में नीता बेन नाम की लड़की के साथ हुई थी. बिचौलिया ललित नाम के व्यक्ति ने उसकी सगाई करवाई थी. 

28 अक्टूबर को लड़की देखने भिंडा गांव गए थे. लड़की नीता और उन्होंने एक दूसरे को देखने के बाद रजामंदी हो गई. शादी के लिए लड़की वालों ने 2 लाख 20 हजार रुपये मांगे, जिसमे से 1 लाख 20 हजार रुपये शादी के दिन और 1 लाख रुपये शादी के एक माह बाद देना तय हुआ था. 

31 अक्टूबर को शादी के लिए एक क्रुजर में 10 से 12 लोग आए थे. शादी की एवज में पहले से तय 1.20 लाख रुपये दिए. शादी होने के बाद शाम 5 बजे वापस जा रहे थे. करावाड़ा के पास दुल्हन ने नए कपड़े लेने की बात कहकर गाड़ी रुकवाई. गाड़ी के नीचे उतरते ही पीछे से आ रही एक अपाची बाइक पर दुल्हन बैठ गई. दुल्हन को लेकर बाइक सवार फरार हो गया था.

मामले में पुलिस ने दलाल रमेशचंद्र पुत्र जेवरचंद्र जैन निवासी सिपुर थाना सेमारी जिला सलूंबर हाल पत्रकार कॉलोनी डूंगरपुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. घटना को लेकर पुलिस ने जांच करते हुए 17 दिसंबर 2023 को लूटेरी दुल्हन यमुना उर्फ नीता डामोर पत्नी रमेश डामोर निवासी पालीसोड़ा फला नानका पुलिस थाना बिछीवाड़ा, बिचौलिया ललित उर्फ टाइगर पुत्र देवीलाल मसार निवासी मसारो की ओबरी पुलिस थाना कल्याणपुर सलूंबर, 19 दिसंबर 2023 को लुटेरी दुल्हन के फर्जी पिता बने रणछोड़लाल पुत्र उदा बरंडा निवासी भिंडा फला तलावड़ी को गिरफ्तार कर लिया था. 

यह भी पढ़ेंः आज राजस्थान के इन जिलों में बरसेगी गर्मी की आग, जानें कैसा रहेगा आपके जिले का हाल

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की इस राजपूती जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, Video हंसाकर कर देगा बेहाल

Trending news