Rajasthan: राजस्थान में भीषण गर्मी ने मचाया कहर, पारा पहुंचा 48 डिग्री, 4 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259887

Rajasthan: राजस्थान में भीषण गर्मी ने मचाया कहर, पारा पहुंचा 48 डिग्री, 4 लोगों की हुई मौत

Rajasthan Weather News: राजस्थान में पड़ रही भयंकर गर्मी ने लोगों को हाल-बेहाल कर रखे है. गर्मी की वजह से प्रदेश में 4 लोगों की मौत हो चुकी है. जानें आपके इलाके के मौसम का हाल. 

Rajasthan Weather Update

Rajasthan Weather News: राजस्थान में इनदिनों इतनी भयंकर गर्मी पड़ रही है, जिसके चलते लोगों को बुरा हाल है. प्रदेश का अधिकतम तापमान 48 डिग्री तक पहुंच गया है. 

बीते दिन बुधवार को प्रदेश में चार लोगों की मौत हो गई, जिसका कारण भीषण गर्मी बताया जा रहा है, जिसमें बालोतरा में 3 और अलवर शहर में 1 शख्स की मौत हुई. 

रिफाइनरी में काम कर रहे 2 मजदूरों की मौत 
22 मई को रिफाइनरी में काम कर रहे 2 मजदूरों की तबियत बिगड़ी, जिसके चलते दोनों को गंभीर हालत में बालोतरा के जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया. यहां इलाज के दौरान एक मजदूर ने दम तोड़ दिया और दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद आईसीयू में भेजा गया. वहीं, एक शख्स की मौत औद्योगिक क्षेत्र में हुई. 

रिफाइनरी में एल एंड टी कंपनी की साइट पर काम कर रहे मजदूर सुरेश यादव पुत्र चंद्रमा यादव निवासी गाजीपुर (यूपी) और शिन्द्रसिंह पुत्र श्रवणसिंह निवासी अमृतसर (पंजाब) की तबियत बिगड़ी. ऐसे में सुरेश यादव की मौत हो गई, जहां सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची. 

अलवर बस स्टैंड पर मिला शव 
इधर, अलवर शहर के बस स्टैंड पर बीते दिन एक युवक का शव मिला. इसको लेकर कहा जा रहा है कि इस शख्स की मौत गर्मी की वजह से हुई है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हुई है, जिसकी उम्र 50 साल है. 

बालोतरा रेलवे स्टेशन पर मिला शव 
वहीं, बालोतरा रेलवे स्टेशन पर एक युवक का शव मिला, जिसकी सूचना पर 108 एंबुलेंस जीआरपी पुलिस पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया गया. मरने वाले युवक हीर सिंह निवासी तिलवाड़ा रहने वाला था. संभावना जताई जा रही है कि युवक की मौत गर्मी या शराब पीने से हुई है. \

यह भी पढ़ेंः आज राजस्थान के इन जिलों में बरसेगी गर्मी की आग, जानें कैसा रहेगा आपके जिले का हाल

यह भी पढ़ेंः तीन राज्यों के वांटेड बदमाश धौलपुर से गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी के बाद भेजा जेल

Trending news