रोजगार ना मिलने पर रेल की पटरी पर सोए कुम्हेर से अलवर मजदूरी करने आए बुजुर्ग दंपति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424056

रोजगार ना मिलने पर रेल की पटरी पर सोए कुम्हेर से अलवर मजदूरी करने आए बुजुर्ग दंपति

कुम्हेर से अलवर मजदूरी करने आए बुजुर्ग दंपति गुरुवार को रोजगार की तलाश में हताश होकर रेल की पटरी पर सो गए. आरपीएफ उन्हें अपने साथ आरपीएफ थाने पर लेकर आई और उसके बाद दोनो से मामले की जानकारी कर बुजुर्ग दंपति को अनाथालय में भर्ती कराया गया है.

रोजगार ना मिलने पर रेल की पटरी पर सोए कुम्हेर से अलवर मजदूरी करने आए बुजुर्ग दंपति

Alwar: भरतपुर जिले के कुम्हेर से अलवर मजदूरी करने आए बुजुर्ग दंपति गुरुवार को रोजगार की तलाश में हताश होकर रेल की पटरी पर सो गए. गनीमत रही कि पास में ही रेलवे लाइन का मेंटेनेंस कर रहे श्रमिकों ने उन्हें देख लिया और पटरी से हटा दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची आरपीएफ ने उन्हें अपने साथ आरपीएफ थाने पर लेकर आई और उसके बाद दोनो से मामले की जानकारी कर बुजुर्ग दंपति को अनाथालय में भर्ती कराया गया है.

मंत्री रामलाल जाट के करीबी का ऑडियो वायरल, बोले- बजरी ले जाने से रोके तो गाड़ी चढ़ा दो

जानकारी के अनुसार भरतपुर के कुम्हेर निवासी बाबू सिंह पुत्र मोती सिंह उम्र 80 साल और उसकी पत्नी छोटी देवी 80 साल के कोई औलाद नहीं थी. ना हि कोई रिश्तेदार है. गांव में जो मकान था, उसे भी बाबू सिंह के भाईयो ने बेच दिया और वह मजदूरी की तलाश में अलवर में आ गए. अलवर में दोनों अलग-अलग जगह मजदूरी करते और मकानो में चौकीदार करते थे.

ACB ने परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी को 20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

कभी किसी के मकान पर कभी किसी फ्लैट पर चौकीदारी करते थे लगातार गिरते स्वास्थ्य और शरीर द्वारा साथ छोड़ने के कारण वह अब इतने हताश हो गए कि आज सुबह 8:30 बजे डबल फाटक के पास दोनों मरने के लिए पटरी पर लेट गए. जैसे ही यह दोनों मरने के लिए पटरी पर लेटे थोड़ी दूर ही रेलवे लाइन का मेंटेनेंस का काम कर रहे कर्मचारी वहां पहुंचे और इन्होंने हटाया. पुलिस मौके पर पहुंची आरपीएफ थाने के सब इंस्पेक्टर रामनिवास और हेड कांस्टेबल रामेश्वर उन्हें अपने साथ थाने पर ले आए और उन्हें अनाथ आश्रम में भर्ती कराया गया.

Trending news