Alwar News: बदमाश विक्रम लादेन को कोर्ट में किया गया पेश, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ कोर्ट परिसर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1662021

Alwar News: बदमाश विक्रम लादेन को कोर्ट में किया गया पेश, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ कोर्ट परिसर

जयपुर जेल में बंद बहरोड के कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ लादेन को आज पुलिस की कड़ी सुरक्षा में बहरोड एसीजेएम कोर्ट संख्या 2 में पेश किया गया.

Alwar News: बदमाश विक्रम लादेन को कोर्ट में किया गया पेश, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ कोर्ट परिसर

Alwar News: जयपुर जेल में बंद बहरोड के कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ लादेन को आज पुलिस की कड़ी सुरक्षा में बहरोड एसीजेएम कोर्ट संख्या 2 में पेश किया गया. सुरक्षा की दृष्टि से लादेन को बुलेटप्रूफ जैकेट भी पहनाई गयी थी , इस दौरान तैनात भारी सुरक्षा बल से न्यायलय परिसर छावनी में तब्दील नजर आया .

बहरोड में पिछले दिनों 6 जनवरी को पुलिस कस्टडी में असप्ताल में कुख्यात बदमाश के मेडिकल कराने के दौरान उस पर फायरिंग की गई थी. यह फायरिंग जसराम गैंग से जुड़े बदमाशों ने की थी.

दरअसल जसराम की हत्या के आरोप लादेन गैंग पर थे. लादेन को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उसके बाद बहरोड पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर बहरोड लेकर आई थी. लादेन पर करीब एक दर्जन से ज्यादा हत्या ,लूट , रंगदारी ,अपहरण ,आर्म्स एक्ट में मामले दर्ज है , वही वर्चस्व की गैंगवार में करीब 3 साल पहले हुई जसराम गुर्जर की हत्या के भी आरोप लादेन ग्रुप पर है.

ये भी पढ़ें- RPSC Paper Leak Case: बाबूलाल कटारा को डूंगरपुर लाई SOG की टीम, घर पर चला सर्च अभियान

जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर लाये लादेन को बहरोड में 6 जनवरी को पुलिस जब लादेन का मेडिकल कराने लेकर गयी थी तब वहां अस्पताल में घात लगाकर बैठे जसराम गैंग के बदमाशो ने फायरिंग कर दी थी. हालांकि इसमे लादेन बाल बाल बच गया था. इस फायरिंग में वहां मौजूद दो महिलाओ के पैर में गोली लगी थी.

इस मामले में पुलिस ने फायरिंग के आरोपियो को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन लादेन पर फिर हमला न हो जाये इसे लेकर आज कड़ी सुरक्षा के बीच लादेन को कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान डीएसपी आनन्द राव , थाना अधिकारी वीरेंद्र कुमार मय जाब्ते व क्यूआरटी टीम के साथ नजर आए.

Trending news