अलवरः रिश्ते तार-तार, सुरालियो संग मिलकर रिश्तेदारों ने बहू का किया गैंगरेप फिर उतारा मौत के घाट
Advertisement

अलवरः रिश्ते तार-तार, सुरालियो संग मिलकर रिश्तेदारों ने बहू का किया गैंगरेप फिर उतारा मौत के घाट

Ramgarh, Alwar news: अलवर जिले के  थाना क्षेत्र के गांव कोटा खुर्द में दहेज के लिए विवाहिता के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. विवाहिता के भाई  ने पुलिस थाना  में बहन के सुसराल वालों के खिलाफ दहेज के लेकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. 

 

अलवरः रिश्ते तार-तार, सुरालियो संग मिलकर रिश्तेदारों ने बहू का किया गैंगरेप फिर उतारा मौत के घाट

Ramgarh, ALwar news: अलवर जिले के  थाना क्षेत्र के गांव कोटा खुर्द में दहेज के लिए विवाहिता के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर विवाहिता के भाई इरसाद ने बुबलहेडी पुलिस थाना  में दहेज हत्या की रिपोर्ट  दर्ज कराई है. विवाहिता के भाई इरसाद  ने तीन लोगों के जरिए उसकी बहन के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाते हुए एक और रिपोर्ट दी है. पुलिस ने दोनों ही रिपोर्ट लेकर सभी पहलुओं से जांच को देखते हुए मैडिकल बोर्ड से  मृतका का पोस्टमार्टम करवाया. शुक्रवार सुबह हुई इस घटना के बाद मृतक विवाहिता रुकमीना का शाम पांच बजे बाद पोस्टमार्टम करवाया गया है.

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में  दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

क्या है मामला

घटना को लेकर  मृतक रुकमीना के भाई इरसाद ने बताया कि दो वर्ष पूर्व बहन रूकमीना का निकाह नाजिम के साथ हैसियत से अधिक दहेज देकर किया था. लेकिन, ससुराल पक्ष ने उसकी बहन को दहेज के लिए लगातार परेशान करता रहा. 18 मई की रात को आरोपियों ने षडयंत्र पूर्वक उसकी बहन की हत्या कर दी. साथ ही शव को फंदा लगाकर आत्महत्या बताने का प्रयास किया.

गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप

पुलिस को दी गई रिपोर्ट के बाद मृतक के भाई ने एक और रिपोर्ट पुलिस को दी. जिसमें बताया कि दहेज के लिए ससुराल वाले उसकी बहन को परेशान कर रहे थे. छत से नीचे गिरे उसके पिता का अलवर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. जिसे देखने के लिए उसकी बहन अलवर अस्पताल आने की जिद ससुराल पक्ष से कर रही थी. लेकिन ससुराल जनों ने उसकी बहन को नहीं आने दिया.

बहन के साथ रात करीब 12-1 बजे तीन लड़को ने शराब के नशे में जबरन दुष्कर्म किया था. जिसे लेकर इनके घर में कहासुनी भी हुई. रात को मामले को दबाने का प्रयास किया गया था. लेकिन मेरी बहन ने पीहर वालो को घटना के बारे में बताने की जिद की तो  नाजिम , फरजाना व तीन अन्य व्यक्तियों ने एकराय से गला दबाकर मेरी बहन की हत्या कर दी. आरोपी साहून के कहने पर सुबह करीब 4 बजे शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया. रेेप में दो लडके मुण्डाखेडा व केशरपुर के रहने वाले भी शामिल हैं. जो इनके रिश्तेदार हैं. इसकी जानकारी हमें बाद में लोगों से मिली है.

घटना को लेकर पुलिस का कहना है: सभी तथ्यों की गहराई से जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

Trending news