Alwar News:भुगतान नहीं मिलने पर नगर निगम ऑटो टिपर चालकों ने की हड़ताल,शहर में लगा कचरे का ढेर
Advertisement

Alwar News:भुगतान नहीं मिलने पर नगर निगम ऑटो टिपर चालकों ने की हड़ताल,शहर में लगा कचरे का ढेर

Alwar News:नगर निगम के ऑटो टिपर चालक समय पर वेतन नहीं मिलने सहित अन्य मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गए.इससे शहर में कई जगह कचरा नहीं उठाया जा सका.जिससे शहर में कई जगह कचरे के ढेर लग गए.

Alwar news

Alwar News:नगर निगम के ऑटो टिपर चालक समय पर वेतन नहीं मिलने सहित अन्य मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गए.इससे शहर में कई जगह कचरा नहीं उठाया जा सका.जिससे शहर में कई जगह कचरे के ढेर लग गए.ऑटो टिपर चालकों ने बताया त्यौहार का समय है और पिछले 4 माह से उन्हें वेतन नहीं मिला था. 

निगम के सफाई कर्मचारी कचरा संग्रहण केंद्र पर अधिकारी बनकर बैठे हैं हुकूमत चलाते हैं.इसके चलते वे हड़ताल पर चले गए. इस कारण घर-घर से उठाए जाने वाला कचरा नहीं उठाया गया.ऑटो ट्रिपर चालक मनोज कुमार ने बताया कि विभाग ने बड़ी धांधली कर रखी है.6 कर्मचारी लगा रखे है.

जिनका मूल पद सफाई कर्मचारी है और कुर्सियो पर अफसर बनकर बैठे हुए है. जिनका नाम रोहित, बच्चन, खिलारी, आकाश, नागर है. उन्होंने कहा कि उनके काम के हिसाब से काम दिया जाए. दो आदमियों के अलावा ज्यादा का काम नही है और बचे कर्मचारियों को उनके मूल पद पर भेजा जाए.इनका स्थानांतरण किया जाए. 

ऑटो ट्रिपर चालक राहुल ने बताया कि न तो कर्मचारियों को समय पर वेतन मिलता है,नाही सुनवाई होती है. जबकि 309 रुपये की सरकारी रेट है और ठेकेदार कहते है कि नौ रुपये हम खायेंगे व 300 रुपये देंगे. जबकि 4 महीने से 300 रुपये भी ठेकेदार ने नही दिए है और हर महीने का हिसाब बकाया है.समय पर आने के बावजूद भी हाजिरी नही करते है. 

जबकि चालक करीब 15-20 किलोमीटर का सफर तय करके आते है. उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि 50 दिन से उन्हें वेतन नही दिया गया है.उन्होंने मांग की है उनकी सैलरी फिक्स हो और समय फिक्स हो. अगर मांगे पूरी नही हुई तो धरना अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें:Jhalawar Crime News:नदी में मिला 2 दिन से लापता वनकर्मी का शव,शहर में फैली सनसनी

Trending news