वारदात: कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मारी और कट्टा दिखाकर लूटे दो लाख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1523277

वारदात: कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मारी और कट्टा दिखाकर लूटे दो लाख

Alwar News: बड़ौदामेव थाना क्षेत्र मीणा का बास में कार से आए बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मार कर कट्टा दिखाया और दो लाख की लूट कर ली. बताया जा रहा है कि घायल युवक का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

 

वारदात: कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मारी और कट्टा दिखाकर लूटे दो लाख

Alwar: बड़ौदामेव थाना क्षेत्र मीणा का बास में बिजलीघर जोहड के पास कार से आए बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मार कर कट्टे की नोक पर दो लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया. घायल युवक का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों द्वारा बाइक सवार दोनों घायल युवकों को बड़ौदामेव सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां से एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई तो वही गंभीर घायल युवक आजीब को अलवर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया , जहां उसका उपचार जारी है.

यह भी पढ़ें - दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

घायल युवक आजीब के भाई ने बताया आजीब बड़ौदामेव बाजार से सामान व एटीएम से पैसे निकलवा कर घर आ रहा था जहां रास्ते में बिजलीघर जोहड के पास से अपने घर मीणा का बास आ रहा था. जहा पहले से घात लगाकर शकील, जावेद व उस्मान सहित अन्य दो युवक कार में उसका आने का इंतजार कर रहे थे. जोहड़ के पास आते ही जावेद ने कार से आजीब की बाइक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार आजीब और बाइक सवार अरबाज बाइक से गिरकर जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

इतने में आरोपी जावेद ने आजीब की गर्दन पर कट्टा लगाकर जेब में रखे 2 लाख रूपये, चांदी की चैन, घड़ी, मोबाइल को लूटकर मौके से कार में फरार हो गए, टक्कर लगने से अजीब की गर्दन में चोट लगी बड़ौदामेव अस्पताल से अलवर रेफर कर दिया तो वही अरबाज को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई. परिजनों द्वारा लूट की घटना की जानकारी बड़ौदामेंव थाने को दी गई.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

Trending news