Alwar News: तिजारा में गोकशी के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, वीएचपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1589074

Alwar News: तिजारा में गोकशी के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, वीएचपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Alwar News: तिजारा कस्बे में जरौली गांव में गोकशी के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने उपखंड अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप कर कहा कि अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए नहीं तो विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल बड़ा आंदोलन करेगा.

Alwar News: तिजारा में गोकशी के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, वीएचपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Alwar News: तिजारा के जैरोली गांव में पिछले दिनों हुई गोकशी मामले में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश हो गया है. सोमवार को हिंदूवादी संगठन वीएचपी के कार्यकर्ताओं ने तिजारा कस्बे के बाजार सांकेतिक रूप से बन्द कराकर आक्रोश जताया . तिजारा कस्बे में जरौली गांव में गोकशी के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी महेंद्र यादव को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया , सोमवार को सुबह 11 बजे तक कस्बे के सम्पूर्ण बाजार बंद रखकर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के नेतृत्व में आक्रोश रैली निकाली गई. रैली बाजार से होते हुए तहसील कार्यालय जाकर उपखंड अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में मांग रखी गई कि गत दिनों महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर जेरौली गांव में हुई गो हत्या के अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. आगामी 1 मार्च तक यदि अपराधी गिरफ्तार नहीं हुए तो विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल बड़ा आंदोलन करेगा. साथ ही कहा गया हरियाणा में भरतपुर के घाटमिका पहाड़ी निवासी नासिर और जुनैद की मौत के मामले में राजस्थान सरकार गौ सेवक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमो में फंसा रही है उस मामले की सीबीआई से जांच कराई जाए.

सर्व समाज व संगठन के कार्यकर्ताओं को विश्व हिंदू परिषद प्रांतीय सह संपर्क प्रमुख योगेश गोयल ने संबोधित करते हुए कहा कि सनातन धर्म के साथ की गई इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. विहिप जिला उपाध्यक्ष प्रहलाद छंगानी ने अपनी बात रखी और सनातन धर्म की रक्षा के लिए सभी को आगे आने के लिए प्रेरित किया. विहिप जिला संपर्क प्रमुख डब्बू जैन ने बताया कि जब तक कार्यवाही नहीं होगी तब तक आंदोलन होगा और अपना बड़ा रूप लेगा. इस दौरान विहिप जिला मंत्री यशपाल आचार्य ने भी सभी को एकजुटता से कार्य करने के लिए संबोधित किया. एडवोकेट पुरुषोत्तम सैनी ने बताया कि यदि पुलिस प्रशासन अपना कार्य इमानदारी से नहीं करेगा तो 2 मार्च को पुलिस थाने पर धरना प्रदर्शन होगा .और वह जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक अनवरत चलता रहेगा.

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष उम्मेद भाया, भाजयुमो जिला अध्यक्ष भूरा गुर्जर, विश्व हिंदू परिषद जिला संयोजक जय किशन, भाजपा मंडल अध्यक्ष बनेसिंह बिधुडी ,जिला सह संयोजक जयसिंह सैनी, जिला सह मंत्री मुकेश सैनी, प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, खंड अध्यक्ष राजीव यादव, जिला पार्षद रामवीर शाहाबादी, भाजपा नेता राकेश यादव, विक्रम यादव, पवन चौहान, एमपीएस धोलाराम यादव, हब्ली गुप्ता, रामचंद्र सैनी, गुलसन गुप्ता, किशन गुप्ता, लक्ष्मी नारायण गुप्ता, नवल गुप्ता, सचिन जैन और समाज के हजारों युवा साथी बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता शामिल रहे. 

Trending news