अलवर में हुक्के पर चला मुक्का, नसीहत देना पड़ा भारी, भतीजे ने चाचा का तोड़ दिया पैर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1599694

अलवर में हुक्के पर चला मुक्का, नसीहत देना पड़ा भारी, भतीजे ने चाचा का तोड़ दिया पैर

Alwar news: अलवर में एक चाचा ने अपने भतीजे को छुपकर हुक्का पीते देख रोकते हुए उसे मना किया. जिसपर भतीजे चाचा की बात पर नाराजगी जाहिर करते हुए चाचा के पैरों पर डंडे से धड़ा धड़ हमला करते हुए चाचा के पौरों को तोड़ दिया. 

अलवर में हुक्के पर चला मुक्का, नसीहत देना पड़ा भारी, भतीजे ने चाचा का तोड़ दिया पैर

अलवर में होली के मौके पर चाचा को अपने भतीजे को हुक्का पीने से रोकना भारी पड़ गया. चाचा ने जब अपना हुक्का  भतीजो को पीने से  रोकना चाहा तो भतीजे ने अपने चाचा पर हमला कर दिया. हमला इतना खतरनाक था कि  हालत ये हो गए कि चाचा को अस्पताल में भर्ती कराना  पड़ा.

यह भी पढ़ें- खेतड़ी में वन विभाग की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, अवैध खनन कर रही जेसीबी को किया जब्त

भतीजा आवारा की तरह है घूमता

मामला अलवर जिले के मांढन थाना अंतर्गत गिलगाना गांव गांव में चाचा भतीजे का है.  मामले को लेकर घायल  चाचा नर पाल ने बताया कि मेरा बड़ा भाई 10 साल पहले खत्म हो गया. उनके दोनों बच्चों को मैं ही पालन पोषण करता था जिसमें एक मेरी  कैंटीन में मेरे साथ काम करता है और दूसरा लोफरो की तरह घूमता है. 

हुक्का पीना किया था मना

उन्होंने आगे बताया कि कल शाम को सोनू छुपकर घर में मेरा हुक्का पी रहा था. मैंने  जब उसको माना करते हुए कहा कि मेरे हुक्के को हाथ मत लगाओं तो वह इतनी सी बात को लेकर उसने हुक्के को फेंक दिया और डंडे से मेरे पैर पर धड़ाधड़ वार कर दिया. जिससे नरपाल घायल हो गया.  जिसको बहरोड के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसको अलवर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. फिल्हाल अस्पताल में  नरपाल का  इलाज जारी है . 

भतीजे के डंडे से हमला करने पर नरपाल के पैर में फ्रैक्चर आया है. फिलहाल पीड़ित  चाचा ने भतीजे के खिलाफ हमला का मामला दर्ज कर दिया है. अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जिससे मामले की गहनता से जांच पड़ताल हो पाए. और आगे की कार्रवाई की जा सके.

यह भी पढ़ेंः Holi Best Wishes: WhatsApp पर इस न्यू स्टाइल से भेजिए होली की बधाईयां, ताकि बिखरे रंग खिले चेहरे

Trending news