Alwar : 4 साल पहले पिता की मौत, अब हर्ष फायरिंग में मां भी चल बसी, बेसहारा हुई 3 संतानें
Advertisement

Alwar : 4 साल पहले पिता की मौत, अब हर्ष फायरिंग में मां भी चल बसी, बेसहारा हुई 3 संतानें

Alawr crime news : अलवर के कठूमर विधानसभा क्षेत्र का मामला है. यहां समूची गांव में एक सगाई लगन टीका कार्यक्रम में फायरिंग हुई. हर्ष फायरिंग में एक 7 साल के मासूम के साथ 1 महिला की मौत हो गई. एक अन्य महिला और एक बच्ची फिलहाल घायल है. जिस महिला की मौत हुई है उससे 3 संतानें बेसहारा हो गई है

Alwar : 4 साल पहले पिता की मौत, अब हर्ष फायरिंग में मां भी चल बसी, बेसहारा हुई 3 संतानें

Alwar firing news : लगन सगाई का मौका था. चारों तरफ खुशियां थी. लोग जश्न में डूबे थे. लेकिन एक गलती ने इन खुशियों को मातम में बदल दिया. खूशी में झूमते युवक की फायरिंग ने सबको रुला दिया. मामला अलवर में खेरली थाना इलाके के समूची गांव का है. यहां रविवार की रात लगन टीका कार्यक्रम में खुशियां मनाई जा रही थी. इसी बीच एक शख्स ने फायरिंग की. जिसमें एक 7 साल के मासूम बच्चे और महिला की मौत हो गई. एक अन्य महिला और एक लड़की घायल हुए है. 

समूची गांव में राजवीर सिंह नरुका के लड़के की सगाई का मौका था. खुशी के माहौल के बीच किसी ने फायरिंग कर दी. देसी कट्टे से हुई हर्ष फायरिंग में 7 साल के एक मासूम की मौत हो गई. 7 वर्षीय धाकड़ पुत्र उदयसिंह की मौत हुई. कालवाड़ी के रहने वाले है उदयसिंह. इसके अलावा दिनेश पत्नी हरवीर सिंह निवासी सालवाड़ी की भी वहीं मौत हो गई. इसके अलावा गोली लगने से हंसा नाम की महिला जो सालवाड़ी के आशीष राजपूत की पत्नी है, वो घायल हो गई. उसके साथ प्राची पुत्री मोहन सिंह निवासी खोह थाना बहतूकला घायल हो गई.

ये भी पढ़ें- किरोड़ीलाल मीणा और सतीश पूनिया के बीच अदावत की ये है असल वजह, पढ़ें

बेसहारा हुई 3 संतानें

अलवर में हुई इस घटना में जिस महिला की मौत हुई है. वो राजवीर सिंह के मौसी के लड़के की बहू है. उस महिला के पीछे अब 3 संतानें बेसहारा हो गई है. उसके पति की 4 साल पहले ही मौत हो चुकी है. 

घटना के बाद चारों को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने दिनेश और धाकड़ को मृत घोषित कर दिया तो वहीं घायलों को आगे रेफर किया. पुलिस ने फिलहाल दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की है. राजस्थान के अलवर में हुई इस घटना के बारे में गांव में जिसे भी जानकारी मिली. चारों तरफ मातम छा गया.

Trending news