Alwar Crime News:15 से ज्यादा लोगों ने मिलकर की युवक की पिटाई,उपचार के दौरान मौत
Advertisement

Alwar Crime News:15 से ज्यादा लोगों ने मिलकर की युवक की पिटाई,उपचार के दौरान मौत

Alwar Crime News:राजस्थान के खेड़ली के गांव खौंकर में 14 मार्च को एक व्यक्ति की मारपीट के बाद उपचार के दौरान मौत के मामले में मृतक के परिजनों ने थाने पहुंच कर पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. 

Alwar Crime News

Alwar Crime News:राजस्थान के खेड़ली के गांव खौंकर में 14 मार्च को एक व्यक्ति की मारपीट के बाद उपचार के दौरान मौत के मामले में मृतक के परिजनों ने थाने पहुंच कर पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. मामले में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था.जिसमें पुलिस द्वारा 5 आरोपियों को गिरफतार कर चुकी है.

गांव खौंकर निवासी कमल बैरवा 14 मार्च को घर जा रहा था. रास्ते में गांव के ही विनोद, बिजेंदर, गोविंद, बिरजू, आदि द्वारा गाली गलौज की गई. मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई. घटना को देख कमल को बचाने आए उसके परिवार के लोगों के साथ भी मारपीट की गई. 

जिसमें कमल के पिता रमेश बैरवा को गंभीर चोट आने पर कस्बे के रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां से उसे अलवर और बाद में जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. घटना के दौरान मृतक के पुत्र कमल द्वारा खेड़ली थाने पर 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. 

जिसमें पुलिस द्वारा पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है .लेकिन बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर शुक्रवार को मृतक के परिजन खेड़ली थाने पहुंच गए और बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रोष जताया. 

इधर, थाना अधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दो टीमों का गठन किया गया है. शीघ्र ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:Alwar Crime News:खाटू श्याम जी के दर्शन कर घर लौटे युवक ने क्यों छोड़ी दुनिया,परिजन हैरान

यह भी पढ़ें:Jaipur News: BJP प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी का एक साल, मरुधरा में कमल खिलाने सहित कई उपलब्धियां नाम, PM ने भी थपथपाई पीठ

यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: बागियों की आज होगी घर वापसी, फिर बीजेपी में शामिल होंगे ये नेता, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news