Alwar Crime: बहरोड में ATM काटकर 15 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, CCTV पर छिड़का स्प्रे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505261

Alwar Crime: बहरोड में ATM काटकर 15 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, CCTV पर छिड़का स्प्रे

करीब ढाई बजे बहरोड कस्बे के मिडवे के पास बने एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमे रखे करीब 15 लाख रुपये लूटकर ले गए. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Alwar Crime: बहरोड में ATM काटकर 15 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, CCTV पर छिड़का स्प्रे

Alwar Crime News: बीती रात को बदमाशों ने वारदात को अंजाम देते हुए एटीएम में रखे करीब 15 लाख रुपए लूट कर ले गए. बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम मशीन को काट डाला. मामले की सूचना जब सुबह पुलिस के लगी तो पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना वाली जगहों के पास वहां लगे सीसीटीवी कैमरे देख बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है.

सीसीटीवी कैमरे पर ब्लैक कलर की स्प्रे छिड़क दिया

जांच में सामने आया कि मारुति गाड़ी एटीएम से बाहर आकर रूकती है और उसके बाद गाड़ी के अंदर से युवक मुंह पर कपड़ा बांधे एटीएम के अंदर प्रवेश करता है. वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर ब्लैक कलर की स्प्रे छिड़क दिया और उसके बाद गैस कटर से एटीएम को काटकर उसमें रखे करीब 15 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

15 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए

मामले की जानकारी लगते ही भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार , एडिशनल एसपी अतुल साहू , सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पूरे मामले में डीएसटी की टीमें पूरे मामले में नजर बनाए हुए हैं . बहरोड डीएसपी आनंद राव ने बताया की मंगलवार रात को करीब ढाई बजे बहरोड कस्बे के मिडवे के पास बने एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमे रखे करीब 15 लाख रुपये लूटकर ले गए. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Bikaner: बीएसएफ की भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बड़ी कार्रवाई, 2 KG हेरोइन बरामद, इतने लाख रुपए बताई जा रही है कीमत

एटीएम को गैस कटर से काटा 

मामले की जानकारी लगते ही भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार , एडिशनल एसपी अतुल साहू , सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पूरे मामले में डीएसटी की टीमें पूरे मामले में नजर बनाए हुए हैं. बहरोड डीएसपी आनंद राव ने बताया की मंगलवार रात को करीब ढाई बजे बहरोड कस्बे के मिडवे के पास बने एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमे रखे करीब 15 लाख रुपये लूटकर ले गए. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

Trending news