अलवर में चोरों के हौसले बुलंद, पुलिस की रात्रि गश्त को लेकर आमजन में रोष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2056500

अलवर में चोरों के हौसले बुलंद, पुलिस की रात्रि गश्त को लेकर आमजन में रोष

Alwar news: आजकल अलवर पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर चोर दिख रहे है मस्त और पुलिस हो रही है पस्त. शहर सहित आसपास आए दिन चोरी की घटना से आमजन परेशान है.घटना के वक्त परिवार गांव गया हुआ था. वापस आने पर घर में चोरी की घटना का मालूम चला. 

स्त को लेकर आमजन में रोष

Alwar news: आजकल अलवर पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर चोर दिख रहे है मस्त और पुलिस हो रही है पस्त. शहर सहित आसपास आए दिन चोरी की घटना से आमजन परेशान है. नई सरकार बनने के बाद भी पुलिस क्राइम और चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही है.

घटना से आमजन परेशान
वही सर्दियों में चोरों का आतंक भी चरम पर है. चोर आए दिन रेकी कर सुने मकानों को निशाना बना रहा रहे है. ऐसे में आमजन में पुलिस की रात्रि गस्त को लेकर रोष है. ताजा एक मामले में चोरों ने अरावली विहार थाना रूपबास श्मशान घाट के पास स्थित एक सुने मकान को निशाना बना. सोने चांदी के आभूषण, एलईडी, घरेलू सामान, कपड़े सहित नकदी पर हाथ साफ कर दिया. घटना के वक्त परिवार गांव गया हुआ था. वापस आने पर घर में चोरी की घटना का मालूम चला. 

चोरी का मुकदमा दर्ज 
परिवार के सदस्य ने बताया की श्मशान घाट के पास स्थित घर पर ताला लगाकर पूरा परिवार गांव गया हुआ था. वापस लौटे तो घर के मैन गेट के ताले टूटे मिले, कमरों का समान बिखरा हुआ मिला. सामान की जांच की तो मालूम चला .चोर घर से 30 हजार रूपये नकद व मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, एलईडी टीवी, गैस सिलेण्डर, कपड़े सहित अन्य घरेलू सामान चोरी कर ले गए. थाना पुलिस को चोरी की घटना से अवगत कराया. पुलिस ने मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल की. पुलिस द्वारा चोरी का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की.

चोरी घटना रुकने का नाम नहीं
अलवर में चोरी घटना रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. चोरों के हौसले दिन पर दिन बड़ते ही जा रहें हैं. जिसे लोगोंं में पुलिस के खिलाए रोष साफ देखा जा सकता है. लेकिन पुलिस के होथों अभी तक एक भी चोर नहीं आया. पुलिस लगातार चोरों को पकड़ने के लिए गस्त लगा रही है लेकिन उसके बावजूद चोर चोरी करने में  कामयाब हो रहें है. 

यह भी पढ़ें:मंत्री श्री जोराराम कुमावत ने की शिविर में शिरकत ,समस्याओं के निस्तारण के दिए निर्देश

Trending news