Amit Sah Rally: अजमेर में गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, विजयनगर में बोले,- लाल रंग को देख कांग्रेस बौखला जाती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1965361

Amit Sah Rally: अजमेर में गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, विजयनगर में बोले,- लाल रंग को देख कांग्रेस बौखला जाती

Amit Sah Rally in Vijaynagar :  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विजयनगर में भाजपा के पक्ष में की एक आम सभा गहलोत की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि लाल रंग को देखकर कांग्रेस बौखला जाती है.

Amit Sah Rally: अजमेर में गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, विजयनगर में बोले,- लाल रंग को देख कांग्रेस बौखला जाती

 Amit Sah Rally in Vijaynagar :  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विजयनगर में भाजपा के पक्ष में की एक आम सभा गहलोत की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिजयनगर में एक विशाल आम सभा को संबोधित किया. जहां अमित शाह ने लगभग 50 मिनट तक बिजयनगर में रुके और लगभग 35 मिनट तक सभा को संबोधित किया.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मसूदा से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह कानावत के पक्ष में सभा को संबोधित किया. गृहमंत्री अमित शाह ने आम सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस राज्य की गहलोत कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने सिर्फ 5 साल में एक ही काम किया है वह है जमकर भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति.

गृहमंत्री अमित शाह ने अपना भाषण शुरू करने से पहले शुरुआत में देवनारायण की भूमि को प्रणाम किया और गुरु पन्ना की भूमि को नमन किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. बिजयनगर में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा राम मंदिर के मुद्दे को लटका कर रखा. 22 जनवरी को फिर से दिवाली मनाएंगे क्योंकि राम लला प्राण प्रतिष्ठा करने वाले है.

अमित शाह ने लोगों से अपील किया कि आने वाले चुनाव में वोट डाले तो ऐसा मत सोचिए की किसी को विधायक बनने के लिए वोट डाल रहे है, आपका एक वोट राजस्थान को खुशहाल बनाने के लिए होगा, प्रदेश में डबल इंजिन को सरकार बनाने का होगा.

अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि लाल रंग को देखकर कांग्रेस बौखला जाती है, क्योंकि लाल डायरी के गहलोत का हजार करोड़ के भ्रष्टाचार का हिसाब लाल डायरी में है. गहलोत सरकार ने एटीएम चलाया, कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना दिया, जब भी पैसे चाहिए दिल्ली से नेता आते है पैसे लेकर चले जाते है.

राहुल बाबा को 15 साल से लॉन्च कर रहे लेकिन लॉन्चिंग पैड खराब हो गया. वोट बैंक की राजनीति में सभी सीमाएं लांघ दी, पांच साल में दंगो से ग्रस्त कर दिया प्रदेश को. अगर कांग्रेस सत्ता में वापस आती है तो पीएफआई जैसे संगठनों को खुली छूट मिल जायेगी. भारत के तिरंगे को चंद्रयान के साथ चांद तक पहुंचाने का काम किया. गैस का सिलेंडर 450 रूपये में देंगे चाहे दाम कितने बढ़ जाए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Third CM : जब अखबार बेचने वाला बन गया राजस्थान का मुख्यमंत्री, जानें रोचक किस्से

रैली कर अमित शाह बिजयनगर से नसीराबाद के लिए रवाना हुए.  जहां वे हेलीकॉप्टर से नसीराबाद पहुंचेगे. भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह कानावत के पक्ष में विशाल आम सभा में अनेक नेतागण और हजारों की तादाद में आमजन उपस्थित थे.

Trending news