बिजयनगर में प्लास्टिक गोदाम में आग लगने से लाखों का सामान खाक, आग बुझाने का काम जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521117

बिजयनगर में प्लास्टिक गोदाम में आग लगने से लाखों का सामान खाक, आग बुझाने का काम जारी

Ajmer  News : अजमेर जिले के बिजयनगर शहर में एक निवार प्लास्टिक, रस्सा, तिरपाल गोदाम में आग लग गई. जिससे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. बताया जा रहा है कि आग बुझाने का काम जारी है.

 

बिजयनगर में प्लास्टिक गोदाम में आग लगने से लाखों का सामान खाक, आग बुझाने का काम जारी

Ajmer, Bijaynagar: अजमेर जिले के बिजयनगर शहर के राजनगर चौराहे गुलाबपुरा रोड पर स्थित एक निवार प्लास्टिक, रस्सा, तिरपाल गोदाम में भीषण आग लग गई. आग की लपटें चारों तरफ उठने लगीं और आसपास के क्षेत्र में धुआं धुआं छा गया. आग और धुएं की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई. और लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया.

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

 किरण निवार प्लास्टिक गोदाम मालिक सत्यनारायण आगीवाल के गोदाम में निवार रस्सा तिरपाल आदि प्लास्टिक के सामान होने के कारण देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया. और गोदाम के चद्दर दीवारें सभी आग की लपटों से तपने लगे और चारों तरफ आग और धुआं फैल गया . गोदाम का लोहे का गेट और गोदाम में लगे लोहे चद्दर आदि सभी पूरी तरह से आग की लपटों में आ गई और पूरी तरह गोदाम क्षतिग्रस्त हो गया.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

आग की सूचना पर बिजयनगर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और आग के विकराल रूप को देखकर कर एहतियातन सुरक्षा को ध्यान में रखकर आस पास के घरो को खाली करवाया और बिजयनगर नगर पालिका, आगूचा माइंस , मयूर मिल, गुलाबपुरा पालिका सहित अनेक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और लगातार आग को काबू करने के लिए उपस्थित जनसमूह और फायर ब्रिगेड की मदद और टैंकरों की मदद से आग पर काबू करने के प्रयास लगातार किए जा रहे हैं. हांलाकि कई घंटों के बाद भी आग पर अभी तक पूरी तरह काबू नहीं पाया गया. अज्ञात कारणों के कारण लगी आग के चलते गोदाम में रखा लाखों का निवार, रस्सा, तिरपाल और प्लास्टिक का सामान जलकर राख हो गया.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news