Beawar: डिप्टी पुलिस सुमित मेहरडा ने शराब के ठेकों पर की कार्रवाई, 42 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1327958

Beawar: डिप्टी पुलिस सुमित मेहरडा ने शराब के ठेकों पर की कार्रवाई, 42 गिरफ्तार

 अजमेर  जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देश पर जिलेभर में अवैध शराब बिक्री तथा ठेकों पर बैठ कर शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत डिप्टी सुमित महेरडा की ओर से भी शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र में कार्रवाई की जा रही है.

Beawar: डिप्टी पुलिस सुमित मेहरडा ने शराब के ठेकों पर की कार्रवाई, 42 गिरफ्तार
Beawar: अजमेर  जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देश पर जिलेभर में अवैध शराब बिक्री तथा ठेकों पर बैठ कर शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत डिप्टी सुमित महेरडा की ओर से भी शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र में कार्रवाई की जा रही है.
 
 इसी क्रम में डिप्टी मेहरडा ने सोमवार रात को शहर के विभिन्न क्षेत्र में संचालित ठेकों पर दबिश देकर वहां बैठकर शराब का सेवन करने वालों की धरपकड़ की. इस दौरान उन्होंने करीब 42 लोगों को हिरासत में लिया. शहरी क्षेत्र के विभिन्न ठेकों से हिरासत में लिए गए सभी लोगों को रेल चौकी पहुंचाया गया. जहां पर एसआई रामजस मीणा तथा अन्य पुलिसकर्मियों ने ब्रीथ एनलाइजर मशीन से सबका शराब का टेस्ट किया.
 
 कार्रवाई में सभी लोग पॉजिटिव पाए गए. जिनके खिलाफ 60 पुलिस एक्ट में मामला दर्ज किया गया. जानकारी के अनुसार डिप्टी मेहरडा ने पुलिस टीम के दौरान अजमेरी गेट, सेंदडा रोड, कॉलेज रोड़ सहित अन्य क्षेत्रों इस कार्रवाई को अंजाम दिया, पुलिस की ओर से अचानक की गई इस  कार्रवाई  के दौरान आसपास के लोगों सहित ठेके पर बैठकर शराब पीने वालों में हडकंप मच गया.
इस दौरान डिप्टी मेहरडा ने शराब ठेके के सैल्समैन को भी भविष्य में अपनी दुकान में बैठाकर शराब नहीं परोसने के लिए पाबंद किया.
Reporter: Dilip Chouhan

अजमेर की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को गणेश जी मिथुन,मकर और कुंभ को देंगे खुशियां, जानें आपकी राशि का हाल

Trending news