Beawar: कनक के हत्यारों के खिलाफ शहरवासियों में आक्रोश, दोषियों की गिरफ्तारी मांग को लेकर क्लीनिक के बाहर दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2016763

Beawar: कनक के हत्यारों के खिलाफ शहरवासियों में आक्रोश, दोषियों की गिरफ्तारी मांग को लेकर क्लीनिक के बाहर दिया धरना

Beawar news: ब्यावर के एकेएच रोड स्थित निजी अस्पताल जय क्लिनीक में झुलसी हुई मासूम बच्ची कनक पंडित के अमानवीय तरीके से किये गये आचरण का वीडियो सामने आया. जल्द ही गठित टीम द्वारा कलेक्टर तोमर को रिपोर्ट सौंपी जाएगी.

कनक के हत्यारें

Beawar news: ब्यावर के एकेएच रोड स्थित निजी अस्पताल जय क्लिनीक में झुलसी हुई मासूम बच्ची कनक पंडित के अमानवीय तरीके से किये गये आचरण का वीडियो सामने आने तथा उपचार में लापरवाही के कारण उसकी मौत होने से शहर के नागरिकों में दोषियों के खिलाफ जबरदस्त रोष व्याप्त है.

सर्व समाज के नागरिक का धरना प्रदर्शन 
दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को वाल्मीकि समाज के आह्वान पर सर्व समाज के नागरिक जय क्लीनिक के बहार एकत्रित हुए. जहां पर उन्होंने मृतका कनक पंडित की तस्वीर पर माला चढ़ाकर धरना प्रदर्शन शुरू किया. जय क्लीनिक के बाहर धरना शुरू होने की जानकारी के बाद सिटी थाना प्रभारी हनुमान राम के सानिध्य में पुलिस जाब्ता क्लीनिक के बाहर पहुंच गया.

गिरफ्तारी मांग को लेकर जमकर नारेबाजी 
 इस दौरान आक्रोशित वाल्मीकि समाज के लोगों ने दोषी कर्मचारियों की गिरफ्तारी मांग को लेकर जय क्लीनिक प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान समाज सेवा के अनेक प्रकल्पों से जुड़े युवा नेता अजय शर्मा ने बताया जय क्लिनिक में हुए अमानवीय कृत्य की पूरे शहरवासियों को पीड़ा है.

निष्पक्ष जांच की मांग
 एक अबोध बच्ची के साथ लापरवाही बरती गई. वह सहिष्णु और धर्मपरायण नगर के माथे पर कलंक है, कनक पंडित की मौत की निष्पक्ष जांच और दोषियों को सजा की मांग को लेकर आज शहरवासियों द्वारा धरना दिया जा रहा है.

चिकित्सकीय टीम का हुआ गठन
 मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर के निर्देश के बाद सीएमएचओ एस पी मीणा के नेतृत्व में पांच चिकित्सकीय टीम का गठन कर जय क्लीनिक के चिकित्सक एवं स्टाफ के बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है. जल्द ही गठित टीम द्वारा कलेक्टर तोमर को रिपोर्ट सौंपी जाएगी.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में रूरल पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए टूरिज्म विलेज प्रतियोगिता का होगा आयोजन

Trending news