अजमेर न्यूज: अलग-अलग अपराधों में शामिल 34 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

अजमेर न्यूज: अलग-अलग अपराधों में शामिल 34 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजमेर न्यूज: सदर थाना पुलिस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. विभिन्न अपराधों में लिप्त 34 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों से पूछताछ जारी है. 

 

अजमेर न्यूज: अलग-अलग अपराधों में शामिल 34 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Beawar,Ajmer: जिला पुलिस अधीक्षक अजमेर चूनाराम जाट के निर्देशन में अजमेर जिले में आदतन अपराधियों की गिरफ्तारी एवं चेकिंग हेतु आपरेशन वज्र प्रहार विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उक्त अभियान के तहत सदर थाना थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक विशेष चेकिंग कर विभिन्न अपराधों में लिप्त 34 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी सूर्यभानसिंह के अनुसार वृताधिकारी ईश्वरसिंह यादव के निर्देशन में प्रोबेशनरी आरपीएस कार्तिकेय लाटा के नेतृत्व में गठित 8 टीमों ने अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी सिंह के अनुसार अवैध शराब के तहत 4 प्रकरण एवं अवैध खनन के तहत कार्रवाई कर प्रकरण पंजीबद्ध कर कुल 8 व्यक्तियों को तथा, आपराधिक गतिविधियों में लिप्त आदतन बदमाशान, हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के महिमा मण्डन करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई तथा 6 स्थाई वांरंटियों सहित कुल 34 को गिरफ्तार किया गया है.

थानाधिकारी सूर्यभानसिंह के अनुसार अवैध देशी शराब में संलिप्त आपराधियों के विरूद्ध तीन आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किये गये. अवैध हथकड़ शराब के तहत एक प्रकरण पंजीबद्ध किया गया तथा करीबन 500 लीटर वॉश नष्ट की गई. चारों प्रकरणों में गिरफ्तार आरोपियों से अवैध शराब के सबंध में अनुसंधान किया जा रहा है. अवैध खनन माफिया के विरूद्ध चार प्रकरण पंजीबद्ध कर अवैध खनन में प्रयुक्त चार ट्रैक्टर-ट्रॉली मय खनिज के जब्त किये गये एवं चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया . फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस पूछताछ में और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं.

Reporter- Dilip Chauhan

यह भी पढ़ेंः  Health Tips: ये पढ़ प्याज खाने से करने लगेंगे परहेज!

यह भी पढ़ेंः JEE Main 2023 Result Live: जेईई मेन रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट,कभी-भी आ सकता है, jeemain.nta.nic.in पर रखें नजर

ये भी पढ़ें-  Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

 

Trending news