Prashant Kishore: 'नीतीश कुमार ने 13 करोड़ लोगों की इज्जत बेच दी', बिहारी अस्मिता को लेकर PK का सबसे बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow12293491

Prashant Kishore: 'नीतीश कुमार ने 13 करोड़ लोगों की इज्जत बेच दी', बिहारी अस्मिता को लेकर PK का सबसे बड़ा हमला

चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने सत्ता में बने रहने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘पैर छुए’.

Prashant Kishore: 'नीतीश कुमार ने 13 करोड़ लोगों की इज्जत बेच दी', बिहारी अस्मिता को लेकर PK का सबसे बड़ा हमला

Nitish Kumar Narendra Modi: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने सत्ता में बने रहने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘पैर छुए’. अपने जन सुराज अभियान (Jan Suraj Abhiyan) के तहत एक सभा संबोधित करते हुए PK ने कहा, ‘देश ने कुछ दिन पहले देखा होगा कि मीडिया के लोग कह रहे थे कि नीतीश कुमार के हाथ में भारत सरकार की कमान है. नीतीश कुमार अगर न चाहें तो देश में सरकार नहीं बनेगी. इतनी ताकत है नीतीश कुमार के हाथ में. लेकिन हकीकत क्या थी? ये भी न सिर्फ बिहारियों ने बल्कि पूरे देश ने देखा.

Nitish Kumar News: नीतीश कुमार ने बिहार के लिए क्या मांगा?

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए PK ने ये भी कहा, 'NDA सरकार बनवाने में अहम भूमिका निभाने वाले नीतीश कुमार ने इसके एवज में क्या मांगा? बिहार के बच्चों के लिए रोजगार नहीं मांगा. बिहार के जिलों में चीनी की फैक्टरियां चालू हो जाएं, यह भी नहीं मांगा. अपने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाए, ये भी नहीं मांगा. बिहार के लोग सोच रहे होंगे कि तो फिर उन्होंने क्या मांगा? क्योंकि नीतीश कुमार ने मांग रखी कि साल 2025 के बाद भी वो ही बिहार के मुख्यमंत्री बने रहें और इसके लिए बीजेपी अभी से उन्हें आश्वासन देदे और उस समय समर्थन कर दे. बस इसके लिए नीतीश कुमार ने बिहार के सभी लोगों की इज्जत बेच दी.’

किशोर ने नीतीश पर अपना प्रहार जारी रखते हुए कहा, ‘13 करोड़ लोगों के जो नेता हैं, हम लोगों का अभिमान हैं, सम्मान हैं, वह पूरे देश के सामने झुक कर मुख्यमंत्री बने रहने के लिए पैर छू रहे हैं.’ जन सुराज अभियान की शुरूआत करने से पहले नीतीश की पार्टी जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुके किशोर पिछले सप्ताह नयी दिल्ली में राजग की एक बैठक में मोदी को राजग का नेता घोषित किए जाने के बाद नीतीश द्वारा किये गये व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप की ओर इशारा कर रहे थे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news