Navada Family Suicide: मजार पर परिवार के 6 लोगों ने एक साथ खाया जहर, 5 की मौत
Advertisement
trendingNow11434069

Navada Family Suicide: मजार पर परिवार के 6 लोगों ने एक साथ खाया जहर, 5 की मौत

Crime News: नवादा (Navada) में एक परिवार के सभी 6 लोगों ने जहर खा लिया. फिर आनन-फानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. 5 लोगों की मौत हो चुकी है और 1 की हालत गंभीर है.

नवादा में पूरे परिवार ने खाया जहर

Navada Suicide News: बिहार (Bihar) के नवादा (Navada) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कर्ज के बोझ में दबे नवादा के न्यू एरिया मोहल्ले में रहने वाले केदार लाल गुप्ता ने बुधवार देर रात अपनी पत्नी और 4 बच्चों समेत जहर खा लिया. इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टरों ने मरीज को पावापुरी विंस रेफर कर दिया है. मरने वालों में से घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता, पत्नी अनीता कुमारी और तीन बच्चे प्रिंस कुमार, शबनम कुमारी और गुड़िया कुमारी शामिल हैं.

पूरे परिवार ने एक साथ क्यों खाया जहर?

बताया जाता है कि घर के मुखिया मृतक केदार लाल गुप्ता शहर के विजय बाजार में फल का दुकान चलाते थे और उन पर काफी कर्ज था. महाजन के द्वारा काफी प्रताड़ित किया जा रहा था. इससे तंग आकर शहर की एक मजार के पास जाकर केदार लाल गुप्ता समेत परिवार के सभी लोगों ने जहर खा लिया.

मरने से पहले शख्स ने क्या कहा?

मृतक प्रिंस कुमार मरने से पहले बताया था कि बाजार के कुछ लोगों से कर्ज लिया था और हम लोगों को काफी प्रताड़ित कर रहा था. हम लोगों ने पैसा वापस करने को लेकर थोड़ा समय मांगा था, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे और बार-बार धमकी दे रहे थे. इसी को लेकर हम लोगों ने जहर खा लिया.

लगातार दी जा रही थी धमकी

वहीं, मरने से पहले घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता ने बताया कि महाजन उधार के रुपये वापस लेने के लिए गाली-गलौज करता था और धमकी देता था. इससे तंग आकर परिवार के साथ जहर खा लिया. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली, वह मौके पर पहुंची और सभी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. हालांकि, इलाज के दौरान 5 लोगों की मौत हो गई.

गौरतलब है कि एक बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसको पावापुरी विंस रेफर कर दिया है. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस अभी तक इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news