Mumbai Fire: मुंबई में गोरेगांव की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत; 40 घायल
Advertisement

Mumbai Fire: मुंबई में गोरेगांव की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत; 40 घायल

Goregaon Fire Latest News: गोरेगांव (Goregaon) की जय भवानी बिल्डिंग में बीती रात भीषण आग लग गई और आग की चपेट में आने की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई है. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

Mumbai Fire: मुंबई में गोरेगांव की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत; 40 घायल

Goregaon Building Fire: मुंबई (Mumbai) के गोरेगांव (Goregaon) इलाके में बड़ा हादसा हो गया है. गोरेगांव की एक बिल्डिंग में भयानक आग (Massive Fire) लग गई है. इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 40 लोग आग में झुलसकर जख्मी हो गए हैं. उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बता दें कि मुंबई के गोरेगांव इलाके में देर रात भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से 40 लोग घायल हुए हैं जिन्हें दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, आग के कारण 7 लोगों की मौत हुई है जबकि अन्य 2 व्यक्ति गंभीर बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में आग शॉट सर्किट की वजह से लगी है. इसकी जांच जारी है.

रात 3 बजे बिल्डिंग में लगी आग

बता दें कि देर रात करीब 3 बजे गोरेगांव की जय भवानी नाम की इमारत में यह आग लगी, जिसे दमकल विभाग की तरफ से लेवल 2 घोषित किया गया. आग के कारण कई चार पहिया वाहन और दो पहिया वाहन जलकर खाक हो गए हैं. बिल्डिंग में आग लगने के बाद धुएं का गुबार काफी ऊंचाई तक दिखाई दिया.

आग में झुलसकर 7 लोगों की मौत

जान लें कि गोरेगांव की बिल्डिंग में लगी आग ने 7 लोगों की जान ले ली है. इसमें 1 पुरुष, 5 महिला शामिल हैं. इसमें 2 नाबालिग भी हैं. घायलों को HBT अस्पताल और कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घायलों को उचित इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है. 2 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अस्पताल में घायलों का इलाज जारी

गौरतलब है कि HBT अस्पताल में 25 घायलों को भर्ती कराया गया है, जिसमें 12 पुरुष और 13 महिलाएं हैं. फीमेल में एक नाबालिग बच्ची भी है. वहीं, मुंबई के कूपर अस्पताल में 15 लोगों को एडमिट कराया गया है. वहां 6 पुरुष और 9 महिलाएं भर्ती हैं. अभी तक कुल 46 लोगों के आग की चपेट में आने की जानकारी मिली है.

अमृतसर में भी लगी आग

पंजाब के अमृतसर में भी आग के कारण दुर्घटना हुई है. यहां दवाइयों की एक फैक्ट्री में बीती रात आग लग गई थी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Trending news