MP News: सड़क बनवाने के लिए 'मंत्री जी' का अजीबोगरीब प्रण, कहा- नहीं पहनेंगे जूता चप्पल
Advertisement

MP News: सड़क बनवाने के लिए 'मंत्री जी' का अजीबोगरीब प्रण, कहा- नहीं पहनेंगे जूता चप्पल

Pradhuman Singh Tomar: मध्यप्रदेश के मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सड़क बनवाने के लिए अजीबोगरीब प्रण किया है. उन्होंने सड़क की खातिर जूते और चप्पल त्याग दिए हैं, अब वे नंगे पैर चलेंगे.

MP News: सड़क बनवाने के लिए 'मंत्री जी' का अजीबोगरीब प्रण, कहा- नहीं पहनेंगे जूता चप्पल

MP Minister Pradhuman Singh Tomar: मध्यप्रदेश के एक मंत्री ने सड़क बनवाने के लिए अजीबोगरीब कारनामा किया है. शिवराज सिंह चौहान सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सड़क की खातिर जूते और चप्पल त्याग दिए हैं, अब वे नंगे पैर चलेंगे. मंत्री तोमर की गिनती, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों में है.

ग्वालियर से विधायक हैं प्रद्युम्न सिंह

मंत्री तोमर ग्वालियर से विधायक हैं और वे अपने क्षेत्र की सड़कों को लेकर जनता के निशाने पर रहते हैं. तोमर का कहना है कि वे शहर की कई सड़कें नहीं बनवा पाए हैं, इसके लिए जनता से माफी मांगते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब लक्ष्मण तलैया, गेंडे वाली सड़क और जेएएच की सड़क चलने लायक नहीं बन जाती तब तक वे जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे.

अपने अंदाज को लेकर रहते हैं चर्चा में

तोमर अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, इससे पहले वे अपने हाथ से शौचालयों की सफाई कर चुके हैं तो वहीं गंदे नाले से कचरा निकालने के लिए नाले में उतर तक चुके हैं. ऊर्जा मंत्री तोमर ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्मण तलैया से शब्द प्रताप आश्रम तक पैदल चलकर सड़क का निरीक्षण किया और निर्माण कार्य की धीमी गति पर नाराजगी जताई. वे जब गेंडे वाली सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां भी उन्हें जगह-जगह सड़क खुदी नजर आए.

कांग्रेस ने कसा तंज

प्रद्युम्न सिंह तोमर के सड़क की खातिर जूते-चप्पल त्यागने पर कांग्रेस की ओर से तंज कसा गया है. कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव का कहना है कि मंत्री की इस नौटंकी से जनता की तकलीफें कम नहीं होंगी, हां ऐसा करके वे अपनी नाकामी पर पर्दा डालने की जरुर कोशिश कर रहे हैं, मगर मतदाता सब कुछ जानते है. उनकी कार्यशैली को लेकर उनकी क्षेत्र की जनता परेशान है, अब वे विकास कार्य तो करा नहीं पा रहे, सिर्फ नौटंकी करने में व्यस्त हैं. उन्हें जनता को यह भी बताना चाहिए कि आखिर उनके इलाके की सड़कों की हालत ऐसी क्यों है.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news