Manoj Muntashir: 'आदिपुरुष' के लिए मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, बजरंग बली को याद करते हुए कही ये बात
Advertisement
trendingNow11770522

Manoj Muntashir: 'आदिपुरुष' के लिए मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, बजरंग बली को याद करते हुए कही ये बात

Manoj Muntashir Tweet Adipurush dialogues: 'आदिपुरुष' के 'छपरी' डायलॉग्स की वजह से राइटर मनोज मुंतशिर की जमकर आलोचना हुई थी. लोगों की आस्था और विश्वास के प्रतीक धर्मग्रंथ 'रामायण' को आज के समय से जोड़ते हुए उन्होंने अपनी लिखावट में जो प्रयोग किया था वो उन्हें ऐसा उल्टा पड़ा कि लोग सफाई सुनने के लिए भी तैयार नहीं थे.

File Photo

Manoj Muntashir On Adipurush Dialogue: 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर भारी विवाद से मनोज मुंतशिर की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है. लगातार लंबे समय तक चली ट्रोलिंग के बाद आखिरकार अब मनोज मुंतशिर ने माफी मांगी है. जबकि इससे पहले वो अपने इंटरव्यू और ट्वीट में ये कह रहे थे कि उन्होंने जानबूझ कर ऐसे डॉयलॉग लिखे थे, उनकी इस बात ने लोगों के गुस्से को और भड़का दिया था. अब उन्होंने ट्वीट करके फैंस, साधु-संतों और श्री राम के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर क्षमा मांगी है. 

मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं: मुंतशिर

डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की फिल्म 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया. उनके कई डायलॉग्स की जमकर आलोचना हुई और सोशल मीडिया पर लोगों ने डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर को बुरी तरह ट्रोल किया. ट्रोलिंग के बाद मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर माफी मांगी है. मनोज मुंतशिर ने लिखा, 'मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं. मैं अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें'

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' फिल्म के छपरी डॉयलॉग्स लिखने के लिए आखिरकार मनोज मुंतशिर ने अब हाथ जोड़कर मांगी माफी है. जबकि इससे पहले वो माफी मांगने से इनकार करते हुए सफाई दे रहे थे.

आप भी देखिए ट्वीट-

क्या बोले थे मनोज मुंतशिर?

मनोज मुंतशिर ने भगवान हनुमान जी को लेकर विवादित बयान दिया था, उसने भी लोगों के गुस्से की आग में घी डालने का काम किया. अब उन्हीं बजरंगबली को याद करते हुए सनातन की सेवा करने की बात कर रहे हैं. गौरतलब है कि मनोज मुंतशिर ने कहा था कि हनुमान जी भगवान नहीं थे, बल्कि राम भक्त थे. उन्हें हमने भगवान बनाया. इसके बाद वो जनता के निशाने पर आ गए थे. उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी थी. अपने बचाव में मनोज मुंतशिर ने ऐसी-ऐसी दलीलें दी थीं जो लोगों की समझ से परी थी. कुछ लोगों ने उनकी सफाई को तर्क नहीं कुतर्क बताया था.

शुरुआत में खुद के बचाव में बेहद आक्रामक दिख रहे मुंतशिर अब सरेंडर की मुद्दा में दिख रहे हैं. विवाद को पूर्ण विराम देने के लिए उन्होंने ये ट्वीट करके माफी मांगी है. उनका ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया है.

Trending news