महाराष्ट्र: सत्ता परिवर्तन के बाद अब परिवार में सेंध? सीएम शिंदे से मिलीं ठाकरे परिवार की बहू
Advertisement
trendingNow11275449

महाराष्ट्र: सत्ता परिवर्तन के बाद अब परिवार में सेंध? सीएम शिंदे से मिलीं ठाकरे परिवार की बहू

Maharashtra Political Crisis: आज ठाकरे परिवार की बहू ने नए सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है. बता दें कि एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने ठाकरे गुट से अलग होकर ही नई सरकार बनाई है और भाजपा का समर्थन लिया है.

महाराष्ट्र: सत्ता परिवर्तन के बाद अब परिवार में सेंध? सीएम शिंदे से मिलीं ठाकरे परिवार की बहू

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन होने के बाद भी सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है. शिवसेना में भी दरार की कई खबरें आईं. ऐसे में आज ठाकरे परिवार की बहू ने नए सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है. बता दें कि एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने ठाकरे गुट से अलग होकर ही नई सरकार बनाई है और भाजपा का समर्थन लिया है. पहले ठाकरे गुट भाजपा के ही विरुद्ध सरकार चला रहा था और बाद में शिंदे ने उन्हीं के साथ मिलकर नई सरकार बना ली. 

बागी से जा मिली बहू!

स्मिता ठाकरे की शिंदे से मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चाएं होने लगी हैं. हालांकि इस बीच स्मिता ठाकरे ने कहा कि एकनाथ शिंदे पुराने शिवसैनिक हैं, इसलिए मुख्यमंत्री बनने पर आज उन्हें शुभेच्छा देने आई थी. 

सवालों का दिया खुलकर जवाब

इसके बाद स्मिता से पूछा गया कि आप ठाकरे घराने की सदस्य हैं और आज जो राजनीति चल रही है, उसमें आप एकनाथ शिंदे से मिलने आई हैं? इसके जवाब में स्मिता ठाकरे ने कहा कि मैं उन्हें बहुत पहले से जानती हूं. आज वो जिस कुर्सी पर बैठे हैं, उसका मैं आदर करती हूं. उनका काम भी मुझे पता है और शिवसेना में उन्होंने कितना काम किया है मैं जानती हूं. मैने परिवार नहीं देखा बस उन्हें शुभेच्छा देने आई हूं.

किस गुट में हैं स्मिता ठाकरे?

इसके बाद जब स्मिता ठाकरे से पूछा गया कि शिवसेना में ठाकरे गुट और शिंदे गुट हो गया है ऐसे में वो किसके साथ हैं? तो स्मिता ठाकरे ने कहा कि वो अब राजनीति में नहीं हैं और समाजसेवा करती हैं. 

ठाकरे परिवार से कैसा कनेक्शन?

गौरतलब है कि स्मिता ठाकरे बाल ठाकरे के बेटे जयदेव ठाकरे की पहली पत्नी थीं और एक समय बालसाहेब ठाकरे की करीबी हुआ करतीं थी. अब वो अलग रहती हैं और सक्रिय राजनीति में नहीं हैं. स्मिता ठाकरे फिलहाल फिल्म प्रोडक्शन कंपनी चलाती हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news