Madhya Pradesh: फोन पर मिली पिता की मौत की सूचना, फिर 11 वर्ष की बेटी ने उठाया ऐसा कदम; चली गई जान
Advertisement
trendingNow11538106

Madhya Pradesh: फोन पर मिली पिता की मौत की सूचना, फिर 11 वर्ष की बेटी ने उठाया ऐसा कदम; चली गई जान

MP News: बरखेड़ा जागीर गांव निवासी रामबाबू धाकड़ को शुक्रवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने धाकड़ को मृत घोषित कर दिया.

प्रतीकात्मक फोटो

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में पिता की मौत की खबर सुनकर 11 साल की एक लड़की के कथित तौर पर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि लड़की ने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी.

पुलिस से मुताबिक बताया कि घटना शुक्रवार को अशोकनगर देहात थाना क्षेत्र के बरखेड़ा जागीर गांव में हुई. बताया जा रहा है कि यहां के रामबाबू धाकड़ शुक्रवार सुबह वे खेत पर गए थे. थोड़ी देर बाद ही वे खेत से घर लौटे और सीने में तेज दर्द होने की बात कही. परिजन रामबाबू को अस्पताल लेकर पहुंचे.

रामबाबू के सीने में उठा था दर्द
देहात थाना के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) पहलवान चौहान ने बताया कि बरखेड़ा जागीर गांव निवासी रामबाबू धाकड़ को शुक्रवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. उन्होंने कहा कि अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने धाकड़ को मृत घोषित कर दिया.

बच्ची का शव कुएं में मिला
चौहान के मुताबिक, परिजनों द्वारा फोन पर धाकड़ की मौत की सूचना दिए जाने के बाद उसकी 11 साल की बेटी घर से निकल गई और वापस नहीं आई. उन्होंने बताया कि तलाश करने पर बच्ची का शव एक कुएं में मिला. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रामबाबू की तीन बेटियां और एक बेटा है. बेटा सबसे छोटा है. एक साथ बाप-बेटी की मौत होने से परिवार गहरे सदमे में है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news