MP: दंतोड़िया में देशभक्ति का जज्बा, ग्रामीणों ने शहीद के परिवार को सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh634302

MP: दंतोड़िया में देशभक्ति का जज्बा, ग्रामीणों ने शहीद के परिवार को सम्मानित

कार्यक्रम में रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना भी शामिल हुए. कार्यक्रम में रतलाम ग्रामीण के घटला गांव के वीर शहिद चम्पालाल मालवीय का परिवार भी पहुंचा था, जिनका पुरे गांव के लोगों ने भारत माता की जय वीर शहीद अमर रहे के नारों के साथ सम्मान किया.

एक शाम शहिदों के नाम कार्यक्रम

रतलाम: रतलाम जिला मुख्यालय से 20 कि.मी दूर गांव दंतोड़िया में बीती रात एक शाम शहिदों के नाम कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें रतलांम के शहीद चंपालाल मालवीय के परिवार को सम्मानित किया गया और ग्रामीण युवा-युवतियों ने प्रस्तुतियां भी पेश की. 

इस कार्यक्रम में रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना भी शामिल हुए. कार्यक्रम में रतलाम ग्रामीण के घटला गांव के वीर शहिद चम्पालाल मालवीय का परिवार भी पहुंचा था, जिनका पुरे गांव के लोगों ने भारत माता की जय वीर शहीद अमर रहे के नारों के साथ सम्मान किया.

इस कार्यक्रम में वीर शहीद चंपालाल मालवीय की जीवनी पर बनी एक फिल्म को भी वहां पर्दे पर दिखाया गया. जिसे देख वीर शहीद की शहादत को हर कोई सलाम करते दिखाई दिया. कार्यक्रम में बच्चों ने देश भक्ति की एक से बढ़ कर एक प्रस्तुतियां दीं, इस दौरान पुरा गांव भारत माता के जयकारे से गूंज उठा. 

अब शहर के अलावा गांव में भी देशभक्ति के आयोजन देखने को मिल रहै हैं. यहां ग्रामीण न केवल देश के शहीदों के सम्मान में आयोजन करते हैं बल्कि युवाओं में देश भक्ति का जज्बा भी जगाने की कोशिश करते हैं. 

Trending news