MP E-Budget 2023: पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट का आरोप, मुझे और कई विधायकों को नहीं मिला टैबलेट
Advertisement

MP E-Budget 2023: पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट का आरोप, मुझे और कई विधायकों को नहीं मिला टैबलेट

मध्यप्रदेश का बजट पेश कर दिया गया है. इस बार खास बात ये रही कि मध्यप्रदेश में पहली बार ई-बजट (MP E-Budget 2023) यानी पेपरलेस बजट आया है. विपक्ष के भारी हंगामे के बीच वित्त मंत्री टैबलेट पर पढ़ के बजट को पेश किया.

MP E-Budget 2023: पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट का आरोप, मुझे और कई विधायकों को नहीं मिला टैबलेट

MP E-Budget 2023: मध्यप्रदेश का बजट पेश कर दिया गया है. इस बार खास बात ये रही कि मध्यप्रदेश में पहली बार ई-बजट (MP E-Budget 2023) यानी पेपरलेस बजट आया है. विपक्ष के भारी हंगामे के बीच वित्त मंत्री टैबलेट पर पढ़ के बजट को पेश किया. वहीं टैबलेट को लेकर कांग्रेस विधायक और पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट (Tarun Bhanot) ने आरोप लगाया है कि सरकार ने कई विधायकों को बजट पढ़ने के लिए टैबलेट ही उपलब्ध नहीं कराया.

बता दें कि आज एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए है. इसे लेकर पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि एमपी में अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो गरीबों को हम 500 रुपये में सिलेंडर देंगे.

IND vs AUS indore test: पहले ही दिन ऑस्ट्रेलिया को 47 रन की बढ़त, इंदौर में जडेजा ने रचा इतिहास

 

झूठ का पुलिंदा बजट
बजट पर पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे टैबलेट नहीं मिला है, मुझे क्या कई विधायकों को टैबलेट नहीं मिला तो काहे का ई-बजट? वित्त मंत्री ने बजट में झूठ का पुलिंदा रखा. सरकार झूठ परोस रही है, बेरोजगारी, महंगाई, आत्महत्या, भ्रष्टाचार चरम पर हैं.

हम इस बजट का विरोध करते हैं
पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट ने बजट पर कहा कि  आज हर वर्ग परेशान हैं. चुनावी साल में सरकार ने फिर झूठ बोला है. तरुण भनोट ने शिवराज सरकार के व्यव पर सवाल उठाए है. सिर्फ जनता के ऊपर सरकार ने कर्ज चढ़ाया है. हम इस बजट का विरोध करते हैं.

सभी 230 विधायकों को दिए गए टैब
वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने मध्यप्रदेश विधानसभा में सुबह 11 बजे पेपरलेस ई-बजट पढ़ना शुरू किया. ये राज्य का पहला ई-बजट कहकर प्रसारित किया गया. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तरुण भनोट के आरोप पर कहा कि टैब सभी को दिया गया है.

Trending news