Rajgarh Borewell Accident: जिंदगी की जंग हार गई ‘माही’, इलाज के दौरान हुई मौत, करीब 9 घंटे बाद किया गया था रेस्क्यू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1996439

Rajgarh Borewell Accident: जिंदगी की जंग हार गई ‘माही’, इलाज के दौरान हुई मौत, करीब 9 घंटे बाद किया गया था रेस्क्यू

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची को लगभग 9 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद देर रात सुरक्षित बाहर निकाला गया था.

 

Rajgarh Borewell Accident: जिंदगी की जंग हार गई ‘माही’, इलाज के दौरान हुई मौत,  करीब 9 घंटे बाद किया गया था रेस्क्यू

Rajgarh Borewell Accident: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची को लगभग 9 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद देर रात सुरक्षित बाहर निकाला गया था. बता दें कि शाम 5:30 बजे के करीब 5 साल की मासूम माही बोरवेल के 18 फिट गड्डे में गिर गईं थी. पूरा मामला नरसिंहगढ़ तहसील के पिपलिया रसोड़ा गांव का है. 

इलाज के दौरान हुई माही की मौत 
मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची को देर रात सुरक्षित निकाल लिया गया था. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर सकुशल रेस्क्यू ऑपरेशन किया था. एंबुलेंस की मदद से बच्ची को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि शाम 5:30 बजे के करीब 5 साल की मासूम माही बोरवेल के 18 फिट गड्डे में गिर गईं थी. जिसे रात लगभग 2:30 बजे बाहर निकाला गया था.

बच्ची ने सबसे पहले पिता को किया था याद
बच्ची को जैसे ही गड्ढे से बाहर निकाला गया सबसे पहले उसने अपने पिता को याद किया था. इस भावुक दृश्य को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई. बच्ची को बाहर निकालने के तुरंत बाद एंबुलेंस की मदद से राजगढ़ जिला अस्पताल ले जाया गया. मौके पर मौजूद डॉक्टर ने बताया कि बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. हालांकि इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: MP Weather Update: मध्यप्रदेश में ठंड और बारिश का कहर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, आने वाले दिनों में रहे सतर्क

रेस्क्यू में जुटी थी SDRF की टीम
घटना को सीएम शिवराज सिंह ने अपने संज्ञान में लिया. मुख्यमंत्री के निर्देश पर एसडीआरएफ एनडीआरएफ की टीम राजधानी भोपाल से घटना स्थल पर पहुंची थी. इसके अलावा राजगढ़ जिला प्रशासन भी बचाव कार्य में जुटा हुआ था. बच्ची तक टीम ने ऑक्सीजन भी पहुंचा था. साथ ही साथ जेसीबी से खुदाई की गई. 

रिपोर्ट- अनिल नागर

Trending news