MP News: माही की मौत पर CM शिवराज ने जताया दुख, पिता ने कह दी दिल छू लेने वाली बात
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1996973

MP News: माही की मौत पर CM शिवराज ने जताया दुख, पिता ने कह दी दिल छू लेने वाली बात

Rajgarh Borewell Accident: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में 5 साल की बच्ची की बोरवेल में गिरकर मौत हो गई. माही की मौत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. वहीं बच्ची के पिता ने भी ज़ी मीडिया से बातचीत की है.

 

MP News: माही की मौत पर CM शिवराज ने जताया दुख, पिता ने कह दी दिल छू लेने वाली बात

Rajgarh Borewell Accident News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची को लगभग 9 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद देर रात सुरक्षित बाहर निकाला गया था. माही की मौत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, दुखी इस घड़ी में हम सब मासूम के परिजनों के साथ है.

सीएम शिवराज ने जताया दुख
5 साल की बच्ची की मौत पर दुख जताते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने पोस्ट में लिखा कि, राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा में मासूम बच्ची के बोरवेल में गिरने के पश्चात आज भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान उसके निधन का समाचार अत्यंत पीड़ा देने वाला है. दु:ख की इस घड़ी में हम सब मासूम के परिजनों के साथ हैं, एवं बच्ची के परिवार को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी.

माही के पिता ने कही ये बात
माही की मौत के बाद पिता रवि भिलाला ने जी मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि, नाना के घर जाने से पहले उन्होंने बेटी को समझाया था कि अकेले कहीं भी बाहर नहीं जाना घूमने. वहीं बेटी की मौत पर पिता ने कहा कि, बोर में मुंह पर फ्रॉक का कपड़ा आ जाने के कारण सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी. जिस वजह से गले में सूजन के कारण माही सांस नहीं ले पा रही थी. नरसिंहगढ़ में ही माही की हालत बेहद खराब हो गई थी. उन्होंने आगे कहा कि, यदि राजगढ़ में ही इलाज मिल गया होता तो माही शायद जिंदा होती. बता दें कि भोपाल हमीदिया अस्पताल में परिवार माही के पोस्टमार्टम का इंतजार कर रहा है.

यह भी पढ़ें: Rajgarh Borewell Accident: जिंदगी की जंग हार गई ‘माही’, इलाज के दौरान हुई मौत, करीब 9 घंटे बाद किया गया था रेस्क्यू

 

इलाज के दौरान हुई माही की मौत 
बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची को देर रात सुरक्षित निकाल लिया गया था. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर सकुशल रेस्क्यू ऑपरेशन किया था. एंबुलेंस की मदद से बच्ची को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि शाम 5:30 बजे के करीब 5 साल की मासूम माही बोरवेल के 18 फिट गड्डे में गिर गईं थी. जिसे रात लगभग 2:30 बजे बाहर निकाला गया था.

रिपोर्ट- अनिल नागर

Trending news