MP News: हादसा, क्राइम और मौत..! महिला ने पीटा, ट्रॉली पलटी, हाइवे पर एक्सीडेंट; 2 की मौत 44 घायल
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1981915

MP News: हादसा, क्राइम और मौत..! महिला ने पीटा, ट्रॉली पलटी, हाइवे पर एक्सीडेंट; 2 की मौत 44 घायल

Madhya Pradesh News: बीते रोज और रात में मध्य प्रदेश के दमोह और धार से हादसों के 2 मामले सामने आए है. इसमें 2 लोगों की मौत हो गई जबकि, 44 लोग घायल हुए है. वहीं  ग्वालियर से एक युवक को पीटने का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

MP News: हादसा, क्राइम और मौत..! महिला ने पीटा, ट्रॉली पलटी, हाइवे पर एक्सीडेंट; 2 की मौत 44 घायल

Madhya Pradesh News: धार/दमोह/ग्वालियर। प्रदेश में बीते रोज और रात में अलग-अलग जिलों से तीन मामले सामने आए जिसमें बादसा और क्राइम दोनों चीजें है. तीनों में से एक मामला तो प्रेम प्रसंग में पिटाई का है जिसका वीडियो ग्वालियर से वायरल हो रहा है. वहीं दो मामले हादसों के है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है और 20 से ज्यादा लोग घायल हुए है. एक्सीडेंट की दोनों खबरों में से एक दमोह और एक धार से आई है.

महिला ने दौड़ाकर पीटा
ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर रोड का एक वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला किसी आदमी को पीट रही है. बताया  जा रा है दोनों के बीच विवाद प्रेम प्रसंग को लेकर था. हालांकि, अभी पुलिस को की ओर से इस वीडियो को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई. Zee Media वीडियो और इसके कारण के संबंध में पुष्टि नहीं करता है.

Types Of Love: कितने तरह का होता है प्यार? यूनानी दर्शन में मिला उत्तर; जानें नाम

धार में एक्सीडेंट
धार जिले के धामनोद थाना अंतर्गत आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर फ्रूटी होटल शनि मंदिर के समीप यात्रियों से भरी बस आगे खड़ी आईसर में जा घुस गई. हादसे में 6 यात्री घायल हुए है. इन्हें जिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धामनोद में भर्ती करवाया गया है. हादसा रात करीब 1:30 बजे का बताया जा रहा है. मामले की जानकारी के बाद धामनोद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 की मदद से अस्पताल भर्ती करवाया. बता दें यात्री बस इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही थी.

MP Weather Update: तेजी से गिरा पारा, आज इन जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट

दमोह हादसे में 2 की मौत
दमोह में देर दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई है. घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. इसमें 20 के करीब लोग घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Gold Silvar Price: सराफा बाजार में बंपर इजाफा, सोना जेब से बाहर तो चांदी हुई भारी; जानें आज के ताजा भाव

हादसा तेंदूखेड़ा के पास पांजी का है. जानकारी के मुताबिक, बरमान घाट में माघ पूर्णिमा के अवसर पर नर्मदा स्नान करके श्रद्धालु दमोह कुलआ दिनारी आ रहे थे. इसी समय वाहन अनियंत्रित हो गया और पलट गया. घटना के कारण कई लोग इसके नीचे दब गए. बताया जा रहा है ट्रॉली में करीब 40 लोग सवार थे. जिसमें, एक 65 साल की बुजुर्ग और 19  साल की एक युवती की मौत हो गई. 20 महिलाओं और बच्चों को बड़ी चोट आई है इन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया है. 18 का तेंदूखेड़ा में इलाज चल रहा है.

Trending news