Chhattisgarh News: सारंगढ़ में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी; आरोपी ने ब्लैकबोर्ड पर लिखी डेट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2354187

Chhattisgarh News: सारंगढ़ में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी; आरोपी ने ब्लैकबोर्ड पर लिखी डेट, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. पुलिस अधिकारियों ने स्कूल की छानबीन शुरू कर दी है. 

Chhattisgarh News: सारंगढ़ में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी; आरोपी ने ब्लैकबोर्ड पर लिखी डेट, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: हाल में ही मध्य प्रदेश के इंदौर के सिमरोल स्थित IIT कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया था. इसके बाद अब छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ के एक शासकीय प्राथमिक शाला को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. आरोपी ने ब्लैकबोर्ड पर धमाके की डेट भी लिखी थी. जिसके बाद पुलिस से इसकी शिकायत की गई, शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. 

मिली धमकी 
प्रदेश के सारंगढ़ जिले के शासकीय प्राथमिक शाला बोईरडीह को बम से उड़ाने की धमकी मिली. धमकी मिलने के बाद प्रशासनिक टीम अलर्ट मोड पर आ गई है. आरोपी ने स्कूल की खिड़की से घुसकर ब्लैकबोर्ड पर धमकी लिखी. धमकी में आरोपी ने 15 अगस्त तक स्कूल को बम से उड़ाने की बात लिखी. इसकी शिकायत प्रधान पाठक ने बरमकेला पुलिस को दी, सूचना के बाद पहुंची टीम जांच में जुट गई है. 

MP के इस स्कूल को मिली थी धमकी 
बीते दिन मध्य प्रदेश के इंदौर के सिमरोल स्थित IIT कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. यहां के स्कूल मेल आईडी पर एक मेल आया था, जिसमें स्कूल को 15 अगस्त के दिन बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. मामले की जानकारी स्कूल के प्रबंधक के द्वारा पुलिस को भेजी गई थी. इसके बाद आनन- फानन में शिकायत दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. साथ ही साथ सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.  इसके अलावा बिना आईकार्ड के किसी को भी कैंपस में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. बता दें कि स्कूल में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के नाम से धमकी भरा मेल भेजा गया था. 

खंडवा में भी मिली थी धमकी 
बीते दिन मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक स्कूल को धमकी भरा पत्र मिला था. बता दें कि धमकी भरी चिट्ठी खालवा ब्लॉक के पटाजन हायर सेकंडरी स्कूल के गेट में फंसी थी. जो कि हाथ से लिखी हुई है. इसमें प्राचार्य को लिखा गया था कि धमकी को मजाक में मत लेना. इसमें एमपी सहित 8  राज्यों में बम धमाके दी धमकी दी गई थी. लेटर भेजने वाले ने आईएसआई संगठन के नाम से पत्र भेजते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा था. मामले को लेकर खंडवा पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने फोन पर इस तरह का पत्र मिलने की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि मामले की जांच करवाई जा रही है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. प्रारंभिक तौर पर यह गांव या स्कूल के किसी बच्चे या व्यक्ति की शरारत हो सकती है. लेकिन फिर भी पुलिस गंभीरता से इसकी जांच कर रही थी.

Trending news