हिट एंड रन केस से दहला रायपुर, कार चालक ने कई लोगों को रौंदा, आधा दर्जन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2354340

हिट एंड रन केस से दहला रायपुर, कार चालक ने कई लोगों को रौंदा, आधा दर्जन घायल

Chhattisgarh News: रायपुर में नशे की हालत में एक कार चालक ने कई लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

हिट एंड रन केस से दहला रायपुर, कार चालक ने कई लोगों को रौंदा, आधा दर्जन घायल

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हिट एंड रन का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां नशे में धुत एक कार चालक ने तेज रफ्तार से कई लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. वहीं एक युवक कार के बोनट पर फंस गया और कई किलोमीटर तक घसीटता चला गया. स्थानीय लोगों ने उसकी जान बचाई. पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. 

नशे में था कार चालक 
बता दें कि बीती रात कार चालक ने कई लोगों को टक्कर मार दी थी. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हैं. जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि कार चालक नशे में था और उसके साथ एक युवती भी थी. हादसे के दौरान तेज रफ्तार वाहन के बोनट में एक युवक फंस गया था जो सिद्धार्थ चौक से बूढ़ापारा तक फंसा रहा. स्थानीय लोगों ने रोककर कार में फंसे युवक की जान बचाई. इस बीच रास्ते में आधा दर्जन से अधिक लोग चपेट में आ गए. फिलहाल पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सुनाई देने लगा निकाय चुनाव का शोर, परिसीमन प्रक्रिया पर सियासी घमासान

 

हिट एंड रन केस से दहला रायपुर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा पुरानी बस्ती इलाके में हुआ है. यहां देर रात एक तेज रफ्तार कार पुलिस लाइन पेट्रोल पंप से निकली. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने तेज रफ्तार कार चालक को घेरकर पकड़ लिया. स्थानीय लोगों ने जब कार को रोका तो उसमें सवार लड़की लोगों से बहस करने लगी. पुलिस ने कार चालक और महिला साथी को हिरासत में ले लिया है और कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

रिपोर्ट- राजेश निलशाद

 

 

Trending news