MP Cabinet: CM मोहन यादव अपने मंत्रिमंडल के साथ रामलला के करेंगे दर्शन, जानें से पहले होगी कैबिनेट बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2139777

MP Cabinet: CM मोहन यादव अपने मंत्रिमंडल के साथ रामलला के करेंगे दर्शन, जानें से पहले होगी कैबिनेट बैठक

CM Mohan Yadav Cabinet Meeting: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज अपने मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या राम मंदिर दर्शन करने जाएंगे. इसके लिए विशेष विमान की व्यवस्था की गई है.

MP Cabinet: CM मोहन यादव अपने मंत्रिमंडल के साथ रामलला के करेंगे दर्शन, जानें से पहले होगी कैबिनेट बैठक

CM Mohan Yadav Cabinet Meeting: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज अपने मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या राम मंदिर दर्शन करने जाएंगे. सीएम अपने पूरे मंत्री परिषद के सदस्यों के साथ प्रभु श्री राम के दर्शन करेंगे. अयोध्या जाने से पहले सीएम यादव की सुबह 10.30 बजे कैबिनेट बैठक होगी. जिसमें कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा होगी.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले सीएम डॉ. मोहन यादव की कैबिनेट के कई बड़े प्रस्तावों पर मुहर लगाई जा सकती है. इसके अलावा बेमौसम बारिश से जो किसानों की फसलें खराब हुई है, उसके लिए भी बड़ा फैसला लिया जा सकता है. इसके अलावा आम जनता से जुड़े मुद्दों पर भी सरकार की मंजूरी मिल सकती है.

बैठक के बाद रामलला के दर्शन
वहीं सीएम कैबिनेट बैठक के बाद सुबह 11.40 बजे मंत्री परिषद के सदस्यों के साथ एयरपोर्ट से अयोध्या रवाना होंगे और दोपहर 1.55 बजे अयोध्या पहुंचकर श्री रामलला जी के दर्शन करेंगे. इसके बाद सभी शाम को भोपाल आगमन करेंगे. सीएम ने कल यादव महाकुंभ से लौटकर कहा कि खराब कालखंड के बाद आज भगवान श्री राम का अद्भुत मंदिर मां सरयू नदी के किनारे जगमगा रहा है. भगवान श्री राम और भगवान श्री कृष्ण के जन्म स्थान और बाबा विश्वनाथ के पवित्रधाम से आनंद से सराबोर होकर लौटा हूं.

पीएम मोदी ने की थी अपील
गौरतलब है कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पूरे धूम-धाम से की गई थी. पूरा देश रामलला के दर्शन को आतुर था. ऐसे में पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि भीड़ के कारण  अव्यवस्था न हो,  इसलिए सुविधानुसार अयोध्या में भगवान श्री राम के दर्शन करने अवश्य जाने का आह्वान किया था.

बता दें कि प्रधानमंत्री की इस अपील के बाद मध्य प्रदेश सरकार से मुख्यमंत्री सहित कोई भी मंत्री और विधायक अयोध्या नहीं गया था. तब सीएम यादव ने ओरछा में पूजा-अर्चना की तो अन्य मंत्रिगण भी अपने-अपने क्षेत्रों में आयोजित धार्मिक कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए थे.

Trending news