उपराष्ट्रपति की मिमिक्री पर कांग्रेस नेता को आया गुस्सा, कहा-सांसदों को माफी मांगना चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2020316

उपराष्ट्रपति की मिमिक्री पर कांग्रेस नेता को आया गुस्सा, कहा-सांसदों को माफी मांगना चाहिए

Vice President Jagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने का विवाद बढ़ता जा रहा है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता ही अपनी पार्टी के सांसदों पर सवाल खड़े किए हैं. 

उपराष्ट्रपति की मिमिक्री भड़के नेता

Vice President Jagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारे जाने के मामले में सियासत तेज हो गई है. मध्य प्रदेश में भी इस मामले में बीजेपी के नेता कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. खास बात यह है कि कांग्रेस के एक सीनियर नेता ने अपनी ही पार्टी के सांसदों पर सवाल उठाते हुए उपराष्ट्रपति मिमिक्री करने वालों से माफी मांगने की बात कही है. इसके अलावा बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने भी ट्वीट करके कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

लक्ष्मण सिंह ने माफी मांगने की कही बात 

कांग्रेस के पूर्व विधायक और सीनियर नेता लक्ष्मण सिंह ने उपराष्ट्रपति की मिमिक्री की घटना को निंदनीय बताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी ही पार्टी के सांसदों को घेरते हुए लिखा 'सांसदों द्वारा उप राष्ट्रपति का उपहास करना निंदनीय है. फिर भी "क्षमा बडन को चाहिए छोटन को उत्पात" बुंदेली कहावत है. सांसद माफी मांगे, उन्हें क्षमा करें, संसद चले, विपक्ष भी सकारात्मक भूमिका निभाए.' बता दें कि निलंबन के खिलाफ कल संसद परिसर में धरने के दौरान त्रिमूल कांग्रेस के विपक्षी सांसद डेरेक ओब्रायन ने उपराष्ट्रपति की मिमिक्री की थी, जिसका राहुल गांधी वीडियो बनाते हुए नजर आए थे.'

ये भी पढ़ेंः MP विधानसभा के अध्यक्ष बने नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व CM शिवराज ने कही बड़ी बात

मेंदोला ने लिखा DNA में गड़बड़ी है

वहीं बीजेपी के सीनियर विधायक रमेश मेंदोला ने भी इस मामले में कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'आप राजस्थान के जाट किसान परिवार में जन्मे उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ाएंगे, गुरु गोविंदसिंह और महावीर स्वामी की जन्मस्थली बिहार के DNA को गाली देंगे, सनातन धर्म को मिटाने की बात कहेंगे, BJP को वोट देने वाले करोड़ों लोगों को राक्षस कहेंगे, सरदार पटेल की जन्मस्थली गुजरात को गाली देंगे, रामजी को काल्पनिक कहेंगे, राम मंदिर रोकने के लिए सिर माथा पटकेंगे, आप रोज भारत को गाली देंगे और फिर कहेंगे कि EVM में गड़बड़ी है. राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह जी गड़बड़ी कांग्रेस के DNA में है, EVM में नहीं.'

बता दें कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने हैं, रमेश मेंदोला इंदौर-2 विधानसभा सीट से रिकॉर्ड वोटों से चुनाव जीते हैं. उन्होंने 1 लाख से भी ज्यादा वोटों से जीत का रिकॉर्ड बनाया है. मेंदोला मंत्रिपद के भी प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP News: विधानसभा में गोपाल भार्गव ने हेमंत कटारे को दी नसीहत, उपनेता प्रतिपक्ष से सदन में कहा-कम से कम...

 

Trending news