Bhopal Loot News: राजधानी भोपाल के पॉश इलाके में 10000000 की लूट, CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2042612

Bhopal Loot News: राजधानी भोपाल के पॉश इलाके में 10000000 की लूट, CCTV फुटेज आया सामने

Big Loot In Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 1 करोड़ की लूट का मामला सामने आया है. अब CCTV वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Bhopal Loot News: राजधानी भोपाल के पॉश इलाके में 10000000 की लूट, CCTV फुटेज आया सामने

Bhopal Loot Case: भोपाल के पॉश इलाके में लगभग 1 करोड़ की लूट का मामला सामने आया है. ज्वेलर्स के घर में घुसकर तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. महिला के गले पर चाकू अड़ा कर लूट की वारदात की गई है. मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र के अरेरा कॉलोनी का है. इसके बाद से राजधानी भोपाल में सनसनी फैली हुई है. वहीं पुलिस CCTV खंगाल कर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

संदिग्ध से पूछताछ
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी से ये सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां ज्वेलर के घर पर बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है और घर से करीब 1 करोड़ रुपए लूटकर फरार हो गए हैं. पुलिस ने एक संदिग्ध को पैसों से भरे बैग के साथ पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है.

1 करोड़ की लूट
अरेरा कॉलोनी के ई-4 इलाके में ये लूट ज्वेलर के घर में हुई है. लुटेरों की संख्या 3-4 बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, जब महिला अकेली थी तो बदमाश घर में घुसे और चाकू अड़ाकर दो बैगों में  नगदी भरकर ले गए. लुटेरों के लूटे दए कैश की कीमत करीब 1 करोड़ बताई जा रही है.

गार्ड ने एक को पकड़ा
घटना बुधवार रात करीब 7:30 बजे की है. बंगला नंबर E- 4/237 में ज्वेलर सुशील उर्फ सुनील धनवानी को चोरो ने निशाना बनाया. रिनोवेशन के काम के दौरान बदमाश पेंटिंग के बहाने आए और सुनील धनवानी की पत्नी पर चाकू अड़ाकर बैग में कैश ले गए. बंगले तैनात गार्ड ने लुटेरों को भागते देखा. उन्हें शक हुआ, तो पकड़ने की कोशिश की और एक लुटेरे को दबोच लिया.

अन्य बदमाशों की तलाश जारी
घटना के बाद तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई है. कुछ ही घंटों में संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक युवक के पास पैसों से भरा बैग पाया गया है. पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. नाकेबंदी कर अन्य बदमाशों की तलाश जारी है.

Trending news