MP: प्रेमी ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, युवती ने लगा लिया जहर का इंजेक्शन और फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh621110

MP: प्रेमी ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, युवती ने लगा लिया जहर का इंजेक्शन और फिर...

इस मामले में थाना औद्योगिक के एसआई राम सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

MP: प्रेमी ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, युवती ने लगा लिया जहर का इंजेक्शन और फिर...

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में निजी नर्सिंग छात्रा ने प्यार में धोखा मिलने पर जहर का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

युवती को प्यार में मिला धोखा
दरअसल, नर्सिंग छात्रा को प्यार में धोखा देने वाले राजेश नाम के युवक ने उसपर तेजाब डालने की धमकी दी थी. जिसके बाद छात्रा ने रतलाम के औद्योगिक थाने में शिकायत दर्ज कराई, छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि राजेश ने पहले उससे दोस्ती की, फिर प्यार हुआ. लेकिन, राजेश उसकी दोस्त और दूसरी लड़कियों के साथ भी प्रेम संबंध रखता था, जिसे लेकर दोनों के बीच अनबन हुई. इसके बाद युवक ने छात्रा पर तेजाब डालने की धमकी दी. इसी धमकी की शिकायत छात्रा ने पुलिस में दर्ज कराई.

युवती ने की आत्महत्या की कोशिश
छात्रा के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर ही रही थी कि छात्रा ने अगले दिन जहर का इंजेक्शन लेकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल नर्सिंग छात्रा की हालत खतरे से बाहर है. आपको बता दें कि उज्जैन जिले की रहने वाली पीड़ित छात्रा रतलाम में किराये के मकान में रहती है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
वहीं, इस मामले में थाना औद्योगिक के एसआई राम सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news