MP: दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 7 लोग घायल, 1 व्यक्ति की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh635573

MP: दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 7 लोग घायल, 1 व्यक्ति की मौत

बीती देर रात रतलांम के ब्राह्मणों का वास में कुछ युवक घर के बाहर खड़े थे, इसी दौरान वहां से तेज रफ्तार गुजर रही बाइक सवारों से बाइक तेज दौड़ाने की बात पर कहासुनी हो गई. जिसके बाद बाइक सवार युवक अन्य और युवकों के साथ ब्राह्मणों का वास पहुंचे और दोनों पक्षो में जमकर धारदार हथियार चले.

दो पक्षो में खूनी संघर्ष

रतलाम: रतलाम में बीती रात ब्राह्मणों का वास में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में 7 लोग घायल हो गए और 1 व्यक्ति की मौत हो गयी है. देर रात घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में भी दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. जिसके बाद भारी पुलिस बल अस्पताल पहुंचा और दोनों पक्षों के लोगों को अलग करवाया गया.

fallback

दरअसल बीती देर रात रतलांम के ब्राह्मणों का वास में कुछ युवक घर के बाहर खड़े थे, इसी दौरान वहां से तेज रफ्तार गुजर रही बाइक सवारों से बाइक तेज दौड़ाने की बात पर कहासुनी हो गई. जिसके बाद बाइक सवार युवक अन्य और युवकों के साथ ब्राह्मणों का वास पहुंचे और दोनों पक्षो में जमकर धारदार हथियार चले.

विवाद के बाद एक पक्ष के ब्राह्मणों का वास निवासी भरत ओझा शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंचे थे, उसकी तबियत अचानक बिगड़ी और उसको आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने भरत ओझा को मृत घोषित कर दिया. 

जिला अस्पताल में घायलों के साथ दोनों पक्षों के कई लोग जिला अस्पताल पहुंचे, जहां एक बार फिर इलाज के दौरान दोनों पक्ष के लोग आमने सामने हो गये, काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों पक्ष को अलग करवाया, स्थिति बिगड़ते देख देर रात भारी पुलिस बल जिला अस्पताल लाया गया, आसपास के ग्रामीण इलाकों से भी पुलिस बल अस्पताल पहुंचा. 

देर रात हुए विवाद में एक पक्ष के प्रथम सोलंकी, अंकित कुमार, रोहित राठौर, अंकित वर्मा, सौरभ वर्मा घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के विजय व्यास, वैभव व्यास और सौरभ ओझा तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है फिलहाल मामूली बात में यह खूनी संघर्ष होना सामने आया है.

fallback

 

Trending news