गौरी सरोवर के किनार घूम रहे युवक को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1497009

गौरी सरोवर के किनार घूम रहे युवक को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस

भिंड में अपराधी किस कदर बेलगाम और बेखौफ होते जा रहे हैं, इसका नमूना एक बार फिर भिंड में देखने को मिला है. जहां गौरी सरोवर किनारे दोस्तों के साथ टहलने आए युवक को गोली मारी गई है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है.

गौरी सरोवर के किनार घूम रहे युवक को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस

प्रदीप शर्मा/भिंड: भिंड में अपराधी किस कदर बेलगाम और बेखौफ होते जा रहे हैं, इसका नमूना एक बार फिर भिंड में देखने को मिला है. जहां गौरी सरोवर किनारे दोस्तों के साथ टहलने आए युवक को गोली मारी गई है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है. जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दरअसल वीरेंद्र रहने वालामनीष ओझा नामक युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ आज दोपहर करीब 3:00 बजे टहलने के लिए पहुंचा था. तभी निर्माणाधीन पुल के पास अचानक उसके पैर में गोली आकर लगी. जिसे मनीष ओझा घायल हो गया. जहां आनन-फानन में उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया.

मौके पर पहुंची पुलिस
गोली चलने की सूचना मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस को मौके पर जमीन पर पड़ा हुआ ब्लड भी मिला है. पुलिस द्वारा घायल युवक के बयान दर्ज किए जाने के बाद पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है. देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाहा का कहना है कि गोली चलने की उनको सूचना मिली थी. देहात थाना पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू कर दी थी. लेकिन पुलिस को मौके पर मिले साक्ष्य और घायल के बयानों मिलान करने पर पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. पुलिस का कहना है कि बह जल्द ही सच्चाई को सामने लाएगी.

Trending news